1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. the nurse working with the infected doctor ran away before giving swab

संक्रमित डॉक्टर के साथ काम करने वाली नर्स स्वाब देने से पहले भागी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
संक्रमित डॉक्टर के साथ काम करने वाली नर्स स्वाब देने से पहले भागी
संक्रमित डॉक्टर के साथ काम करने वाली नर्स स्वाब देने से पहले भागी
प्रतीकात्मक तस्वीर

धनबाद : निरसा सामुयिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी के कोरोना वायरस से संक्रमित मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच हुआ है. उनके संपर्क में आने वाले लोगों की खोज की जा रही है. उनके साथ सीएचसी में काम करने वाली नर्स (एएनएम) को संदिग्ध माना जा रहा है. बुधवार को किसी तरह से उसे सैंपल देने के लिए सदर अस्पताल बुलाया गया. रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया कर ली गयी थी.

सैंपल लेने की तैयारी की जा रही थी कि मौका देख कर वह अस्पताल से खिसक गयी. बहुत खोजने के बाद भी उसकी जानकारी नहीं मिली. बाद में पता चला कर वह मैथन में कहीं पर है. इस संबंध में सदर अस्पताल प्रबंधन ने निरसा सीओ व पुलिस को सूचना दे दी है.

खोज में जुटा है स्वास्थ्य विभाग : रजिस्ट्रेशन के समय सदर अस्पताल में उसने पूरी जानकारी दी थी. इसमें जो मोबाइल नंबर उसने लिखाया था, वह नंबर भी बंद आ रहा था. स्वास्थ्य महकमा अभी भी उसकी खोज में जुटा है.

आसनसोल से आती है नर्स : लोगों का कहना है कि नर्स आसनसोल की रहने वाली है. कुछ दिनों से बीमार चल रही है. वह रोजाना आसनसोल से निरसा सीएचसी में काम करने आ रही थी. जानकारी के अनुसार प्रभारी उनके घर भी गये थे.

आने को नहीं हो रही थी तैयार : नर्स से कई बार संपर्क करने का प्रयास किया गया. इस दौरान उसे उसके घर से बुलाया गया. इसके बाद वह सदर अस्पताल में सैंपल देने पहुंची. लेकिन, अब वह जांच कराने से बच रही है. दूसरी बीमारी होने की भी बात कह रही है. उसकी तबीयत भी कई दिनों से खराब है.

posted by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें