27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टर्न अराउंड से बदलेगा धनबाद का भविष्य : डीपी

धनबाद: बीसीसीएल के निदेशक कार्मिक पीइ कच्छप ने कहा है कि कंपनी के टर्न एराउंड से न केवल कोल कर्मियों को फायदा होगा. बल्कि पूरे धनबाद का भविष्य बदलेगा. शुक्रवार को कोल इंडिया स्थापना दिवस पर कोयला नगर में आयोजित मुख्य समारोह में डीपी ने कहा कि कर्मियों की कठिन मेहनत के कारण यह उपलब्धि […]

धनबाद: बीसीसीएल के निदेशक कार्मिक पीइ कच्छप ने कहा है कि कंपनी के टर्न एराउंड से न केवल कोल कर्मियों को फायदा होगा. बल्कि पूरे धनबाद का भविष्य बदलेगा. शुक्रवार को कोल इंडिया स्थापना दिवस पर कोयला नगर में आयोजित मुख्य समारोह में डीपी ने कहा कि कर्मियों की कठिन मेहनत के कारण यह उपलब्धि मिली है. कहा कि बीसीसीएल में रेपिड लोडिंग सिस्टम जल्द शुरू होने जा रहा है. साथ ही, खदानों को लोडर रहित बनाया जा रहा है.

टर्न एराउंड से बदलेगा धनबाद
इसके लिए प्रबंधन ने 13 हजार पीस रेटेड लोडरों को एक साथ टाइम रेटेड बनाया गया है. कहा कि कर्मियों के लिए ग्रुप ग्रेच्युटी स्कीम लागू की गयी है. इसके लिए एलआइसी को 780 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है. इसमें कर्मियों की सेवाकाल में मौत होने पर क्षतिपूर्ति मिलेगा.

कंपनी हित में कार्य करेंबीसीसीएल के निदेशक तकनीकी (योजना एवं परियोजना) अशोक सरकार एवं निदेशक (वित्त) अमिताभ साहा ने सभी कर्मियों से कंपनी हित में काम करने की अपील की. ताकि कंपनी और मजबूत बन सके. समारोह में कंपनी के वरीय अधिकारी, ट्रेड यूनियन के प्रतिनिधि सहित बड़ी संख्या में कर्मी शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें