30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजगंज में ट्रक ने दो लोगों को कुचला, मौत

राजगंज : थाना क्षेत्र के जीटी रोड पर मैराकुल्ही-चालीबंगला के मध्य गुरुवार की देर रात सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो लोग मारे गये. मृतकों में मेघु महतो (55) और सुरेश महतो (52) शामिल थे. दोनों बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के बड़ा जमुआ के रहने वाले थे. लोगों को घटना की जानकारी पौ फटने पर हुई. […]

राजगंज : थाना क्षेत्र के जीटी रोड पर मैराकुल्ही-चालीबंगला के मध्य गुरुवार की देर रात सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो लोग मारे गये. मृतकों में मेघु महतो (55) और सुरेश महतो (52) शामिल थे. दोनों बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के बड़ा जमुआ के रहने वाले थे. लोगों को घटना की जानकारी पौ फटने पर हुई.

पुलिस ने बताया कि बरवाअड्डा के चाय दुकानदार मेघु महतो गुरुवार की शाम अपने मित्र सुरेश महतो को लेकर बाइक जेएच 10क्यू 5862 से बेटी के घर कतरास थाना क्षेत्र के कांको गये थे. देर रात लौटने के क्रम में जीटी रोड पर उनकी बाइक को गलत दिशा से आ रहे ट्रक टाटा 1412 सीआरएक्स वाहन बीआर 03जीए 4734 ने जोरदार टक्कर मार दी. कहा जा रहा है कि टक्कर के बाद सड़क पर गिरे दोनों दाेस्तों को व्यावसायिक वाहन के चालक ने कुचल दिया.

वाहन में फंसे होने पर चालक ने भागने से पहले दोनों को किसी प्रकार निकाल सड़क किनारे फेंक दिया. दोनों रात भर सड़क किनारे पड़े रहे. शुक्रवार की सुबह लोगों ने दोनों को मृत पाया. घटनास्थल पर बहा रक्त सूख चुका था और दोनों शव भी अकड़ गये थे. घटनास्थल पर छानबीन के दौरान क्षतिग्रस्त बाइक, झोला, टिफिन, चप्पल, पेचकस, रद्दी कपड़े पड़े मिले. मेघु महतो की बरवाअड्डा में चाय दुकान थी. वहीं सुरेश महतो फ्रीज मिस्त्री था. दोनों को दो-दो पुत्री व एक-एक पुत्र हैं.

हत्यारे वाहन के चालक ने दिखायी निर्दयता : दुर्घटना के बाद हत्यारे वाहन के चालक व खलासी ने निर्दयता दिखायी. घटनास्थल के हालात से पता चलता है कि टक्कर लगने के बाद मेघु व सुरेश वाहन में ही फंस गये थे. अंदेशा है कि दोनों उस वक्त जीवित रहे होंगे. चालक व खलासी ने निर्दयतापूर्ण तरीके से दोनों को वाहन के नीचे से खींच कर बाहर निकाला व सड़क के किनारे फेंक कर फरार हो गये. रात गहराने के चलते किसी की नजर उनलोगों पर नहीं पड़ी. सही समय पर इलाज नहीं मिलने के कारण दोनों तड़प-तड़प कर मौत के आगोश में चले गये.

वाहन दे रहा घटना की गवाही: घटना के बाद भाग रहा ट्रक राजगंज हटिया के पास आकर खराब हो गया. चालक ने वाहन को दुबारा स्टार्ट कर उसे ले जाने के लिए काफी मशक्कत की. जब सफल नहीं हुआ तो ट्रक हटिया में सड़क किनारे छोड़ कर भाग गया. आसपास के लोगों ने पुलिस को खबर दी. जांच में पाया गया कि इसी वाहन से मेघु महतो व सुरेश महतो को धक्का लगा था.

ट्रक की दाहिने ओर का हिस्सा क्षतिग्रस्त है. वाहन में रक्त भी लगा हुआ मिला. वाहन के अगले हिस्से में लगायी गयी घंटियों में से एक घटनास्थल पर गिरा मिला. घटना की सूचना मिलने पर दोनों मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे. मासस नेता व पंस सदस्य गणेश चौरसिया ने पुलिस के समक्ष आनन-फानन में शव उठाकर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेजे जाने पर आपत्ति जतायी. कहा कि पुलिस को परिजनों का इंतजार करना चाहिए था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें