धनबाद में बोले बाबूलाल मरांडी : दूसरे दलों को तोड़ने वाले इस बार खुद टूट जायेंगे

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

धनबाद : झारखंड विकास मोर्चा (जेवीएम) प्रमुख बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि दूसरे दलों को तोड़ने वाले नेता व पार्टी इस बार खुद टूट जायेंगे. इस बार विधानसभा चुनाव में जनता ऐसे तत्वों को जवाब देगी.

गुरुवार को यहां प्रभात खबर से बातचीत में श्री मरांडी ने कहा कि भाजपा हमेशा दूसरे दलों को तोड़ती रही है. उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 के विधानसभा चुनाव में जेवीएम आठ सीटें जीतकर राज्य की तीसरी बड़ी ताकत बनी थी.

श्री मरांडी ने कहा कि भाजपा ने जेवीएम के छह विधायकों को तोड़ लिया. इसके बाद भी पार्टी अपना अस्तित्व बचाने में सफल रही, क्योंकि जेवीएम रीजनल पार्टी है, लेकिन सीजनल नहीं. हमेशा पार्टी जनता के सवालों पर सड़क पर ही रही है. कहा इस बार पार्टी विधानसभा चुनाव को लेकर बैक अप प्लान बना चुकी है. अंतिम समय में भी कोई पार्टी छोड़ते हैं, तो कोई फर्क नहीं पड़ेगा. पार्टी पूरे मजबूती से चुनाव लड़ेगी.

लोकसभा चुनाव हारने से हतोत्साहित नहीं

एक सवाल के जवाब में श्री मरांडी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पराजय को लेकर वे हतोत्साहित नहीं हैं. चुनाव में हार-जीत लगी रहती है. भाजपा भी पहले हारती रही है. नये जोश-खरोश के साथ विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. परिणाम अलग होगा. इस दौरान जेवीएम के महासचिव रमेश राही, जिलाध्यक्ष ज्ञान रंजन सिन्हा, योगेंद्र यादव , सरोज सिंह भी मौजूद थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें