36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पोखरिया से एक शव मिला, दूसरे की तलाश

एनडीआरएफ की 12 सदस्यीय टीम जुटी है तलाश में धनसार : नयी दिल्ली मुहल्ले के पोखरिया में डूबे दो लोगों में से एक का शव शनिवार को बरामद किया गया. जबकि दूसरे की तलाश में नेशनल डिजास्टर रेस्पांस फोर्स (एनडीआरएफ) की टीम लगी है. तलाश रविवार को भी जारी रहेगी. आज गोमिया के शंकर रविदास […]

एनडीआरएफ की 12 सदस्यीय टीम जुटी है तलाश में

धनसार : नयी दिल्ली मुहल्ले के पोखरिया में डूबे दो लोगों में से एक का शव शनिवार को बरामद किया गया. जबकि दूसरे की तलाश में नेशनल डिजास्टर रेस्पांस फोर्स (एनडीआरएफ) की टीम लगी है. तलाश रविवार को भी जारी रहेगी. आज गोमिया के शंकर रविदास (35) का शव पानी के ऊपर तैरता मिला. धनसार पुलिस ने शव जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
जबकि सुनील भूइयां (50) की तलाश में एनडीआरएफ की बारह सदस्यीय टीम ने छह घंटे प्रयास किया. पर असफलता हाथ लगी. रविवार को भी सुनील की तलाश की जायेगी. स्थिति का जायजा लेने एसडीओ राज महेश्वरम, प्रखंड विकास पदाधिकारी उदय रजक व धनबाद सीओ पोखरिया पहुंचे. उन्होंने एनडीआरएफ की टीम से जानकारी ली.
पोखरिया में शुक्रवार को दो लोग डूब गये थे. शाम को सीओ प्रशांत लायक ने लोगों को आश्वासन दिया था कि शनिवार सुबह से ही गोताखोर लाकर डूबे दोनों व्यक्तियों की तलाश की जायेगी. शनिवार को सुबह से ही लोगों की भीड़ पोखरिया के पास जुटने लगी. जब 10 बजे तक जिला प्रशासन व धनसार पुलिस की ओर से कोई नहीं आया तो लोगों ने आक्रोशित होकर धनसार पोस्ट ऑफिस के पास सड़क जाम कर दी.
आश्वासन पर जाम हटने के बाद धनसार पुलिस व लोग नयी दिल्ली पोखरिया पहुंचे. शंकर रविदास का शव पानी में तैरता देखा. इस बीच मुनीडीह से दो गोताखोर पहुंचे. काफी प्रयास के बाद वे भी असफल रहे. इसके बाद रांची के 9बटालियन की एनडीआरएफ टीम धनसार पहुंची. टीम का नेतृत्व इंस्पेक्टर कलामुद्दीन अंसारी कर रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें