26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रामनवमी पर जिले भर में सुरक्षा रही चाक -चौबंद

रामनवमी में उपद्रवी तत्वों से निबटने के लिए जिले भर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहे. एक हजार से अधिक अतिरिक्त पुलिसकर्मी देवघर जिले में सुरक्षा ड्यूटी पर मुस्तैद रहे. वहीं, एसपी राकेश रंजन भी पूरी व्यवस्था पर नजर बनाये हुए थे.

वरीय संवाददाता, देवघर रामनवमी में उपद्रवी तत्वों से निबटने के लिए जिले भर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रहे. एक हजार से अधिक अतिरिक्त पुलिसकर्मी देवघर जिले में सुरक्षा ड्यूटी पर मुस्तैद रहे. वहीं, एसपी राकेश रंजन भी पूरी व्यवस्था पर नजर बनाये हुए थे. अपने-अपने क्षेत्रों में सभी डीएसपी सहित इंस्पेक्टर व थाना प्रभारी भ्रमणशील रहे तथा इलाके पर निगरानी बनाये हुए थे. इधर, संवेदनशील स्थानों पर पदाधिकारी, दंडाधिकारी पुलिस बलों के साथ गश्ती पर रहे. जसीडीह थाना क्षेत्र में देवघर एसडीपीओ ऋत्विक श्रीवास्तव जसीडीह थानेदार रवि ठाकुर पुलिस बलों के साथ इलाके में घूमते देखे गये. रामनवमी को लेकर पुलिस पूरी तरह अलर्ट रही. जगह-जगह अतिरिक्त पुलिस जवानों की तैनाती थी. खासकर सोशल मीडिया पर भी विशेष नजर रखी जा रही है, ताकि कोई भी शरारती तत्व सोशल मीडिया पर कोई भड़काउ पोस्ट नहीं करें. रामनवमी व चैती दुर्गा पूजा के मद्देनजर किसी भी प्रकार के धार्मिक भावनाओं को भड़काने / ठेस पहुंचाने वाले गाने का प्रयोग नहीं करने की भी पुलिस ने चेतावनी दे रखी है. साथ ही किसी प्रकार के संदेश, अप्रमाणिक जानकारी, भ्रामक मैसेज आदि सोशल मीडिया पर अपलोड या शेयर नहीं करने की अपील की गयी थी, जिससे शांति व्यवस्था भंग होने की संभावना हो. देवघर पुलिस की अलग टीम सोशल मीडिया पर पैनी नजर रखे हुए है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें