26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी के मुंह से बेरोजगारी का ‘ब’ नहीं निकलता, देवघर में बीजेपी पर जमकर बरसे तेजस्वी यादव

झारखंड के गोड्डा लोकसभा सीट के देवघर में बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने चुनावी जनसभा की. तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को आड़े हाथों लेते हुए उन्हें रोजगार के मुद्दे पर विफल बताया.

Lok Sabha Election 2024 : आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गोड्डा लोकसभा क्षेत्र के देवघर के मोहनपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर जबरदस्त हमला किया. तेजस्वी यादव देवघर में गोड्डा लोकसभा क्षेत्र के इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप यादव के लिए प्रचार करने आए थे.

पीएम के वादे को झूठा बताया

तेजस्वी यादव ने कहा कि देवघर में पीएम ने कोई काम नहीं किया. तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम को मुंह से मंहगाई का म नहीं निकलता, बेरोजगारी का ब नहीं निकलता , गरीबी का ग नहीं निकलता है. पीएम ने सिर्फ मंदिर-मस्जिद की बाद की. पीएम ने 2014 में कहा था कि 2 करोड़ नौकरी देंगे. लेकिन ये वादे झूठे साबित हुए. पीएम नौकरी- रोजगार का बात नहीं करते हैं. 2014 में पीएम कहते थे कि सबके खाते में 15 लाख रुपये आएंगे. काला धन लाने के वादे सिर्फ जुमला था. 2019 में किसानों की आय दुगना करने का वादा किया था लेकिन कोई वादा पूरा नहीं किया. उन्होंने कांग्रेस की स्कीम जिसमें महिलाओं को 1 लाख रुपये दोहराया.

बीजेपी जीती तो आरक्षण खत्म करेगी

तेजस्वी ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि बीजेपी सत्ता में आएगी तो आरक्षण खत्म कर देगी. उन्होंने बीजेपी के ऊपर संविधान बदलने का आरोप भी लगाया. तेजस्वी ने कहा कि पीएम मंचो से यह झूठ फैला रहे हैं कि इंडिया गठबंधन के लोग आपकी भैंसो को छीन लेंगे.

बिहार में 5 लाख लोगों को नौकरी दी : तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में उन्होंने 5 लाख नौकरी दी. उन्होंने प्रधानमंत्री के उस बयान को झूठा बताया कि जिसमें पीएम ने कहा था कि इंडीया गठबंधन की सत्ता आती है तो ये लोग महिलाओं का मंगलसूत्र छीन लेंगे. तेजस्वी ने आगे कहा कि नौकरी लगने के बाद युवाओं ने शादी की. हमने लोगों को मंगलसूत्र पहनाने का काम किया. तेजस्वी यादव ने अपने संछिप्त भाषण में बीजेपी पर घेरा. इस पूरे कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, झारखंड के मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन, मंत्री बादल पत्रलेख, कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मीर और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने भी सभा को संबोधित किया.

Also Read : Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा-झारखंड की जल, जंगल, जमीन को बीजेपी ने बेचा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें