36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

देवघर : घर से ले गये थे साथी, सड़क हादसे में पति की मौत, पत्नी ने पुलिस को दिये बयान में की शिकायत

मृतका की पत्नी ममता ने पुलिस बयान में कही है कि दो जनवरी की रात 9 बजे घर के सभी लोग खाना खा कर सोने चले गये थे. उसी दौरान हेठ बिकोरिया निवासी रवि यादव बुलेट से उसके घर के पास आया और उसके पति को अपने साथ चलने को कहा.

देवघर जिले के पथरड्डा ओपी क्षेत्र के पिछड़ीबांध डुमरिया गांव निवासी एक 24 वर्षीय युवक लड्डू गोपाल यादव की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. पुलिस को दिये बयान में मृतक की पत्नी ममता कुमारी ने हेठ बिकोरिया निवासी रवि यादव सहित अपने गांव के ही विपिन नापित पर पति को बहला- फुसला कर बाइक से रात को ले जाने का आरोप लगाया है. लड्डू गोपाल गंभीर हालत में सारठ-मधुपुर मुख्य पथ अलुवारा मोड़ पर बेसुध पड़ा था. सड़क हादसे में उसके घायल होने की सूचना विपिन ने फोन कर ममता को बताया था. इसी सूचना पर परिजनों के साथ वह पहुंची तो पति को गंभीर हालत में पड़ा देख इलाज के लिए सदर अस्पताल लायी. यहां ऑन ड्यूटी डॉक्टर ने लड्डू गोपाल को मृत घोषित करते हुए सूचना बैद्यनाथधाम ओपी को भेज दिया. बुधवार सुबह ओपी प्रभारी ने मृतका के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया. इसके बाद अंतिम संस्कार के लिये शव परिजनों को सौंप दिया.

पत्नी ने पुलिस को दिये बयान में की शिकायत

मृतका की पत्नी ममता ने पुलिस बयान में कही है कि दो जनवरी की रात 9 बजे घर के सभी लोग खाना खा कर सोने चले गये थे. उसी दौरान हेठ बिकोरिया निवासी रवि यादव बुलेट से उसके घर के पास आया और उसके पति को अपने साथ चलने को कहा. आवाज सुनकर दूसरे कमरे में सो रहे उसके ससुर बाहर निकले और उसके पति को जाने से मना कर दिया. कहा है कि कुछ देर बाद गांव के ही विपिन नापित का कॉल आया और उसके पति को साथ ले जाने की जिद्द की. इसके बाद उसके पति उन दोनों के साथ चले गये. करीब 10 बजे रात में पुन: विपिन का कॉल आया और उसने कहा कि अलुवारा मोड़ के पास वे लोग दुर्घटनाग्रस्त हो गये हैं, जिसमें उसके पति गंभीर गंभीर घायल हो गये. आनन- फानन में परिवार के सभी लोग अलुवारा मोड़ पहुंचे तो देखा कि उसका पति बेहोश पड़ा है. प्राइवेट वाहन से पति को इलाज के लिये सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां जांच के बाद मौजूद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Also Read: देवघर : दुष्कर्म के आरोपी की जमानत अर्जी खारिज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें