36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हंसडीहा के युवक के अपहरण की शिकायत

देवघर : दुमका जिलांतर्गत हंसडीहा निवासी युवक राजीव कुमार के अपहरण की शिकायत उसके भाई मुकेश कुमार ने देवघर नगर थाने में दी है. जिक्र है कि राजीव दिल्ली से आने के क्रम में ट्रेन से उतरकर बस पकड़ने प्राइवेट बस स्टैंड आया. वहां पहुंचने की जानकारी उसने घर में फोन कर दी थी. शाम […]

देवघर : दुमका जिलांतर्गत हंसडीहा निवासी युवक राजीव कुमार के अपहरण की शिकायत उसके भाई मुकेश कुमार ने देवघर नगर थाने में दी है. जिक्र है कि राजीव दिल्ली से आने के क्रम में ट्रेन से उतरकर बस पकड़ने प्राइवेट बस स्टैंड आया. वहां पहुंचने की जानकारी उसने घर में फोन कर दी थी.

शाम तक वह घर नहीं पहुंचा और उसका मोबाइल स्वीच ऑफ बताने लगा. एक अज्ञात नंबर से कॉल कर एक लड़की ने उसे गायब करने की बात कही. फिर दूसरा कॉल आया तो दोनों ने लखीसराय के एक रेस्ट हाउस में होने की बात कही. उक्त मोबाइल नंबर का लोकेशन लेने पर पता चला कि वह डाबरग्राम इलाके का है.

उसने यह भी कहा है कि आठ मार्च को उसके भाई की शादी बिहार के भागलपुर में होने वाली है. ऐसे में उसके किसी के द्वारा अपहरण किये जाने की आशंका जताते हुए पुलिस से खोजने की गुहार लगायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें