28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आठ साल बाद कर्मियों को मिलेगा वेतन

देवघर: रांची से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये आइटी विभाग के संयुक्त सचिव प्रमोद तिवारी ने मुख्यमंत्री जनसंवाद में दर्ज ऑनलाइन शिकायतों की समीक्षा की. इस दौरान पर्यटन स्थल त्रिकुट पहाड़ में पीएचइडी पंप हाउस में कार्यरत तीन कर्मियों का आठ वर्ष से मानदेय बकाया रहने का मामला उठाया गया. त्रिकुट पहाड़ में पीएचइडी के जलापूर्ति […]

देवघर: रांची से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये आइटी विभाग के संयुक्त सचिव प्रमोद तिवारी ने मुख्यमंत्री जनसंवाद में दर्ज ऑनलाइन शिकायतों की समीक्षा की. इस दौरान पर्यटन स्थल त्रिकुट पहाड़ में पीएचइडी पंप हाउस में कार्यरत तीन कर्मियों का आठ वर्ष से मानदेय बकाया रहने का मामला उठाया गया.

त्रिकुट पहाड़ में पीएचइडी के जलापूर्ति पंप हाउस में संजय कुमार, गिरधारी पंडा व डबलू पंडा ऑपरेटर के पद पर मार्च 2008 से कार्यरत हैं. एक अप्रैल 2010 से इन तीन कर्मियों को मानदेय नहीं मिला है.

इसके लिए कई बार पीएचइडी के अभियंता को आवेदन दिया, बावजूद भुगतान नहीं हुआ. इस मामले में कार्यपालक अभियंता राजेश रंजन ने जवाब में कहा कि आवंटन के लिए प्रस्ताव भेजा गया है. संयुक्त सचिव ने नाराजगी प्रकट करते हुए कहा कि आठ वर्ष से आवंटन के लिए क्यों नहीं भेजा गया. जल्द बकाया मानदेय का भुगतान किया जाये. इस मौके पर नोडल पदाधिकारी इंदु रानी, प्रियंका सिंह, डीएसपी राजकिशोर आदि थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें