28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इटखोरी में नक्‍सलियों का तांडव, निर्माण स्‍थल पर खड़े पोकलेन को किया आग के हवाले

इटखोरी : इटखोरी थाना क्षेत्र के हरदिया गांव के पास माओवादियों ने बक्सा नहर के कार्य में लगे पोकलेन मशीन में आग लगा दी. घटना विजयादशमी की रात नौ बजे की है. नक्सलियों की संख्या 30 से 40 बतायी जा रही है. सभी नक्‍सली बाईक पर सवार थे. घटना की सूचना मिलते ही एसपी अखिलेश […]

इटखोरी : इटखोरी थाना क्षेत्र के हरदिया गांव के पास माओवादियों ने बक्सा नहर के कार्य में लगे पोकलेन मशीन में आग लगा दी. घटना विजयादशमी की रात नौ बजे की है. नक्सलियों की संख्या 30 से 40 बतायी जा रही है. सभी नक्‍सली बाईक पर सवार थे. घटना की सूचना मिलते ही एसपी अखिलेश वी वारियर रात में ही घटना स्थल पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

मिली जानकारी के अनुसार हरदिया के पास बक्सा नहर के ब्रांच नहर में चेन संख्या 5.29 के पास सीडी (छोटा पुलिया) का निर्माण किया जा रहा है. इसी कार्य में साईट पर पोकलेन मशीन खड़ा था. रात लगभग नौ बजे नक्सली आये और पोकलेन में आग लगा दी.

रात्रि प्रहरियों को चेतावनी देते हुए कहा की बिना अनुमति के काम शुरू नहीं करना. यह कार्य जमशेदपुर के लॉर्डस इंफ्राकॉम प्राइवेट लिमिटेड कंपनी करा रही है. घटना के बाद से कार्य बंद है. सभी कर्मी काफी भयभीत व दहशत में हैं.

बक्सा नहर के जीर्णोद्धार का कार्य दो साल से चल रहा है. इस दौरान नक्सली हिंसा की यह पहली घटना है. कार्य भी लगभग पूर्ण होने वाला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें