1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chaibasa
  5. youth left young girl in village after she got pregnant for several months and became ready to accept as wife in police station

युवती को गर्भवती कर गांव में छोड़ने वाले ने पंचायत को नकारा, पुलिस के पकड़ते ही शादी के लिए हुआ तैयार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पुलिस की हिरासत में आते ही युवती से शादी के लिए तैयार हुआ युवक.
पुलिस की हिरासत में आते ही युवती से शादी के लिए तैयार हुआ युवक.

तांतनगर : पश्चिमी सिंहभूम जिला में एक युवक ने एक युवती के साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाये. जब वह 6 माह की गर्भवती हो गयी, तो उसे गांव में छोड़ गया. पंचायत बैठी. लोगों ने उसे काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन किटी कुंकल (23) किसी की बात सुनने के लिए तैयार नहीं था. पुलिस ने जैसे ही हिरासत में लिया, किटी उस युवती के साथ शादी करने के लिए तैयार हो गया.

मामला तांतनगर ओपी अतंर्गत टांगरपोखरिया का है. यहां के किटी कुंकल (23) ने 20 वर्षीय एक युवती को अन्य जगह पर रखकर लगातार उसके साथ शरीरिक संबंध बनाता रहा. इस दौरान युवती गर्भवती हो गयी. 6 माह के बाद किटी कुंकल युवती को लेकर गांव आया और उसे अपने साथ रखने से मना कर दिया.

इसकी जानकारी ग्रामीणों को मिली, तो गांव में पंचायत बुलायी गयी. पंचायत में दोनों पक्षों में सहमति नहीं बन पायी. किटी कुंकल ने पंच की बात मानने से इन्कार कर दिया. इसके बाद युवती की मां ने तांतनगर ओपी में शिकायत दर्ज करा दी. शिकायत के आधार पर पुलिस ने किटी कुंकल को हिरासत में ले लिया. शनिवार को दोनों पक्षों को ओपी में बुलाया गया.

इसके बाद दोनों पक्षों के लोग ग्रामीण मुंडा के साथ ओपी पहुंचे. वहां किटी कुंकल और युवती के बीच समझौता कराया गया. इस क्रम में किटी कुंकल ने युवती को पत्नी के रूप में स्वीकार करने की हामी भरी. साथ ही थाने को इसकी लिखित जानकारी भी दी. उसने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि काफी दिनों से उसका युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

लिहाजा, अब वह युवती को अपने घर पर पत्नी के रूप में रखेगा. इस अवसर पर टांगरपोखरिया के ग्रामीण मुंडा दुर्गाचरण कुंकल, ब्रजमोहन कुंकल, साधुचरण कुंकल, मंगलसिंह कुंकल, बाबटूम पुरती, नारायण पुरती व परगणा पुरती समेत अन्य लोग मौजूद थे.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें