1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. woman commits suicide by hanging herself in bokaro sector 6 husband does job in railway aml

बोकारो : बच्चों को मोबाइल पकड़ाकर फंदे से झूल गयी महिला, नाइट ड्यूटी से लौटा पति तो रह गया दंग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मृतका पुनीता देवी का फाइल फोटो
मृतका पुनीता देवी का फाइल फोटो
Prabhat Khabar

बोकारो : सेक्टर 6 थाना क्षेत्र में जुड़वा बच्चों की मां ने फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली. घटना सेक्टर 6 थाना क्षेत्र के 6 सी आवास संख्या 1018 की है. मृतिका 31 वर्षीय पुनीता देवी अपने पति सूरज प्रकाश और सास के साथ यहां रहती थी. पति की गैरमौजूदगी में पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है.

सेक्टर 6 थाना के एसआई विक्रांत मुंडा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लगता है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिवार के सदस्यों से जानकारी मिली कि मृतका का पति रेलवे में काम करता है और शनिवार को नाइट शिफ्ट में काम करने गया हुआ था. घर पर महिला, उसके दो बच्चे और सास थी. सास सुबह करीब पांच बजे मॉर्निंग वॉक के लिए निकल गयी.

एसआई ने बताया इसी बीच जब पति सूरज प्रकाश घर लौटा तो दरवाजा बंद पाया और बच्चे अंदर रो रहे थे. सूरज ने काफी देर तक दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया. जब अंदर से दरवाजा खोलने कोई नहीं आया तक सूरज ने बगल की खिड़की से डंडा फंसाकर किसी प्रकार दरवाजा खोला. अंदर जाकर देखा तो पुनीता दूसरे वाले कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर चुकी है. बच्चे नीचे बैठे रो रहे हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

शव को नीचे उतारा तो मां की पेट पर बैठकर खेलने लगे बच्चे

सूरज प्रकाश ने जब अपनी पत्नी को फंदे से लटकता देखा तो शोर मचाकर पड़ोसियों को बुलाया. फिर पड़ोसियों की सहायता से शव को फंदे से नीचे उतारकर जमीन पर रखा गया. जैसे ही महिला का शव जमीन पर रखा गया, दोनों बच्चे अपनी मां के पेट पर बैठकर खेलने लगे. बच्चों के हाथ में मोबाइल फोन था. इस दृष्य को देखकर वहां मौजूद हर शख्स के आंखों में आंसू आ गये.

परिजनों ने पुलिस को बताया कि ऐसी कोई भी बात नहीं हुई थी जिससे पुनीता देवी आत्महत्या के लिए प्रेरित होती. न को घर में झगड़ा हुआ था और ना ही पति से ही कोई कहासुनी हुई थी. पहले भी सभी परिवार एक साथ अच्छे से रहते थे. पुनीता ने ऐसा क्यों किया किसी को कुछ भी नहीं मालूम.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें