26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

14वीं झारखंड राज्य सीनियर तैराकी प्रतियोगिता के लिए डीपीएस बोकारो में चयन शिविर 23 को

जिला तैराकी संघ के अध्यक्ष सह डीपीएस के प्राचार्य डॉ गंगवार ने दी जानकारी, महिला व पुरुष दोनों ही वर्गों के खिलाड़ी भाग लेंगे

बोकारो. तैराकी के क्षेत्र में खेल प्रतिभा को तलाशने व तराशने के उद्देश्य से झारखंड स्विमिंग एसोसिएशन की ओर से 14वीं झारखंड राज्य सीनियर तैराकी प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. प्रतियोगिता में बोकारो जिले की टीम गठित करने को लेकर 23 जून को सेक्टर- 4 स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) बोकारो में सेलेक्शन ट्रायल कैंप (चयन शिविर) आयोजित किया जायेगा. इसमें महिला व पुरुष, दोनों ही वर्गों के खिलाड़ी भाग लेंगे. मंगलवार को ये जानकारी बोकारो जिला तैराकी संघ के अध्यक्ष -सह – डीपीएस बोकारो के प्राचार्य डॉ ए एस गंगवार ने दी.

जमशेदपुर में होगी प्रतियोगिता :

डॉ गंगवार ने बताया कि चयन शिविर में ओपन कैटेगरी में बोकारो जिले के किसी भी विद्यालय, महाविद्यालय, क्लब व अन्य जगहों के स्वतंत्र प्रतिभागी भी शामिल हो सकते हैं. बताया कि 14वीं झारखंड राज्य सीनियर स्विमिंग प्रतियोगिता 29 जून को जमशेदपुर के जेआरडी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स स्विमिंग पूल में होनी है. इसमें उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले तैराकों को मिलाकर झारखंड की महिला-पुरुष नेशनल टीमें तैयार की जाएंगी, जो भारतीय तैराकी महासंघ द्वारा सितंबर माह में आयोजित 77वें ग्लेनमार्क सीनियर नेशनल तैराकी चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगी.

राज्य स्तर पर होने वाली प्रतियोगिता में शामिल होंगे चयनित खिलाड़ी :

डॉ. गंगवार ने बताया कि अनुभवी प्रशिक्षकों की देखरेख में योग्य प्रतिभागियों का चयन किया जायेगा. चयन ट्रायल में शामिल होने को इच्छुक प्रतिभागी 23 जून को प्रातः छह बजे रिपोर्ट करेंगे. उन्हें अपने पहचान पत्र व लोकल एड्रेस प्रूफ के साथ अपना स्विमिंग कॉस्ट्यूम लेकर आना अनिवार्य होगा. स्विमिंग के फ्री स्टाइल, बैक स्ट्रोक, ब्रेस्ट स्ट्रोक, बटरफ्लाई स्ट्रोक, फ्रीस्टाइल रिले और मेडले रिले रेस वर्गों में प्रतिभागियों का चयन किया जायेगा. चयनित खिलाड़ियों को राज्य स्तर पर होने वाली उक्त तैराकी प्रतियोगिता में शामिल होने का अवसर मिलेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें