1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. road accident son dies 2 hours after fathers death ruckus due to rise of father and son together grj

Jharkhand News: पिता की मौत के दो घंटे बाद बेटे की भी मौत, पिता-पुत्र की एक साथ अर्थी उठने से मचा कोहराम

दो घंटे पहले उसके पिता की मौत की सूचना मनोज यादव को परिजनों ने दी थी. ‍उसने अपनी पत्नी को घर आने का आश्वासन दिया था, लेकिन इससे पहले ही वह दुर्घटना का शिकार हो गया. पिता-पुत्र की अर्थी घर से एक साथ उठी. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: सड़क हादसे में हुई बेटे की मौत
Jharkhand news: सड़क हादसे में हुई बेटे की मौत
सोशल मीडिया

Jharkhand News: झारखंड के रामगढ़-बोकारो मार्ग के सोसोखुर्द टोल प्लाजा के समीप मंगलवार देर रात्रि ट्रेलर दुर्घटना में उप चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मृतक की पहचान महतो टोला गोमिया, जिला बोकारो निवासी मनोज यादव (40 वर्ष) के रूप में की गयी. इससे दो घंटे पहले उसके पिता की मौत हुई थी. इसकी सूचना मनोज यादव को परिजनों ने दी थी. ‍उसने अपनी पत्नी को घर आने का आश्वासन दिया था, लेकिन इससे पहले ही वह दुर्घटना का शिकार हो गया. पिता-पुत्र की अर्थी घर से एक साथ उठी. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

दुर्घटना में बेटे की हो गयी मौत

बताया जाता है कि मनोज के पिता रघुनंदन यादव की मौत मंगलवार की रात लगभग 10 बजे हो गयी थी. इसकी सूचना परिजनों द्वारा मनोज को दी गयी थी. उसने रांची रोड से अहले सुबह ट्रेन में बैठकर घर आने की बात अपनी पत्नी अंजु देवी से कहा था, लेकिन पिता की मौत के महज दो घंटे के बाद ही वह खुद दुर्घटना का शिकार हो गया़ घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बुधवार सुबह पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ भेज दिया.

पिता-पुत्र की अर्थी एक साथ उठी

मृतक के भाई नीरज यादव ने बताया कि ट्रेलर संख्या (एमएच40वाई-3176) में मेरा छोटा भाई मनोज उप चालक था, जबकि चालक संतोष कुमार विश्वकर्मा है. ट्रेलर आसनसोल से रामगढ़ जा रहा था. इस बीच टोल प्लाजा के समीप खड़े ट्रक को टक्कर मारने के बाद वाहन खंभा से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. जिससे मेरे भाई की मौत हो गयी. उधर, दोनों पिता-पुत्र की अर्थी एक साथ उठी और एक साथ अंतिम संस्कार किया गया. परिजनों ने बताया कि मनोज यादव अपने पीछे पत्नी एवं दो बेटा को छोड़ गया. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. गोला पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को कब्जे में ले लिया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें