25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोकारो थर्मल के व्यवसायी को धमकी मामले में पुलिस को सफलता नहीं

बोकारो थर्मल के व्यवसायी को धमकी मामले में पुलिस को सफलता नहीं

बोकारो थर्मल. बोकारो थर्मल के अरविंद ज्वेलर्स के मालिक अमित कुमार को दो बार प्रिंस खान के शूटर मेजर के नाम पर दी गयी धमकी के मामले में स्थानीय पुलिस को कोई सफलता अभी तक नहीं मिल पायी है. मामले में पुलिस ने करगली बाजार निवासी जावेद और पटेल नगर के युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जानकारी के अनुसार जावेद के नाम पर लिया गया सिम कार्ड धनबाद के वासेपुर में एक्टिव है. जावेद ने पांच वर्ष पूर्व अपनी साली को एक मोबाइल गिफ्ट किया था और अपने नाम पर एक सिम कार्ड लेकर दिया था.

मालूम हो कि 12 जून को फुसरो के ज्ञान ज्लेवरी में फायरिंग की घटना के लगभग डेढ़ घंटे बाद 10:59 बजे अमित कुमार के मोबाइल पर यूनाइटेड किंगडम (यूके) के नंबर 447447441387 से मैसेज भेज कर धमकाया गया था. इसमें कहा गया था कि ज्ञान ज्वेलर्स फुसरो में गोली चलाये हैं और अब अगला नंबर तेरा है. उस समय दुकान में स्थानीय थाना के अवर निरीक्षक वीरेंद्र हांसदा और भागीरथ महतो मौजूद थे. इसके पूर्व पांच जून को रात 8:47 बजे पर फोन व मैसेज किया गया था. मेसैज में कहा गया था कि जिस तरह फोन से आवाज नहीं आने के बहाना करके फोन काटा ना, उसी तरह तेरा खोपड़ी खोल देंगे. मोती अलंकार ज्वेलर्स वाला तो बच गया, तुम नहीं बचेगा, नाम याद रखना मेजर. इसके बाद अमित कुमार ने रात में ही थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज कराया था.

दहशत में हैं क्षेत्र के व्यवसायी

इधर, घटना को लेकर बोकारो थर्मल के व्यवसायी दहशत में हैं. व्यवसायी परमजीत सिंह, रवि शंकर कुमार, मार्केट संघ के अध्यक्ष अनिल सिंह आदि ने कहा कि क्षेत्र के दुकानदारों की हालत खस्ता है. इस प्रकार की धमकी मिलने से बोकारो थर्मल में व्यवसाय करना मुश्किल हो जायेगा. प्रशासन को कार्रवाई करनी चाहिए, ताकि व्यवसायी चैन से अपना व्यवसाय कर सके.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें