25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नियमित विद्युत आपूर्ति के लिए एचओपी को लिखा पत्र

दी आंदोलन की चेतावनी

बोकारो थर्मल.

बोकारो थर्मल स्थित डीवीसी की आवासीय कॉलोनी में पिछले कुछ माह से अनियमित विद्युत आपूर्ति को रेगुलर करने की मांग को लेकर डीवीसी श्रमिक यूनियन के सचिव बृज किशोर सिंह ने एचओपी सह वरीय जीएम को पत्र लिखा है. पत्र में लिखा है कि पिछले कुछ महीनों से बोकारो थर्मल आवासीय कॉलोनी क्षेत्र में बिजली बाधित होना और लोड शेडिंग होना आम बात है. इससे कॉलोनी में रहने वाले सभी डीवीसी कर्मचारी परेशान हैं. यह स्थिति तब है, जब सभी कर्मचारी,प्रबंधन द्वारा एक तरफा लगाये गये घरेलू बिजली शुल्क के रूप में मूल वेतन का एक प्रतिशत भुगतान नियमित रूप से कर रहे हैं, जो उपभोक्ता अदालत के दायरे में आती है और हमें बिना रुकावट बिजली आपूर्ति का अधिकार देती है. उन्होंने उपरोक्त मामले की गंभीरता को देखते हुए समस्या का निराकरण करने में हस्तक्षेप की मांग की है, अन्यथा यूनियन के बैनर तले आंदोलन को बाध्य होंगे.

थम नहीं रहा है लोहा चोरों का आतंक : बोकारो

थर्मल

. बोकारो थर्मल में इन दिनों लोहा चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. लोहा चोरों द्वारा लगातार डीवीसी कॉलोनी सहित निजी कॉलोनी में रहनेवाले लोगों के घरों को निशाना बनाकर उनके घर के बाहर रखे किसी भी प्रकार के लोहा के सामानों को रात्रि में उठा ले जाया जा रहा है. निशन हाट स्थित ओवरब्रिज के समीप रहने वाले दिवाकर झा के घर के बाहर घर की छत पर जाने को लेकर लोहा की सीढ़ी लगायी गयी थी. साथ ही छत पर लोहा के एंगल की ही एक सीढ़ी और रॉड सहित एंगल आदि छत पर रखे थे. चोरों ने गुरुवार की रात्रि सभी सामानों एवं सीढ़ी की चोरी कर ली. दिवाकर झा ने चोरी की लिखित सूचना स्थानीय थाना को दी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें