18.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरझारखंड: सीआरपीएफ जवान ने अपनी इंसास राइफल से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, रामगढ़ के थे रामबाबू राय

झारखंड: सीआरपीएफ जवान ने अपनी इंसास राइफल से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, रामगढ़ के थे रामबाबू राय

आत्महत्या की सूचना मिलने पर मृतक के परिजन बोकारो सीआरपीएफ कैंप पहुंचे. आवश्यक प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद शाम में शव को पोस्टमार्टम के लिए तेनुघाट भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि मृतक रामबाबू राय आठ दिन पूर्व ही छुट्टी से ड्यूटी पर लौटे थे.

ललपनिया/महुआटांड़/केदला (नागेश्वर/रामदुलार पंडा/वकील चौहान): झारखंड के बोकारो जिले के गोमिया प्रखंड के रहावन सीआरपीएफ 26 बटालियन कैंप में तैनात जवान रामबाबू राय (40 वर्ष) ने अपनी इंसास राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना मंगलवार की सुबह साढ़े आठ बजे की बताई जा रही है. वे रामगढ़ जिले के भदानीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम चोरधरा (लपंगा) के रहनेवाले थे. घटना से कैंप में तैनात जवान सकते में आ गए हैं. सूचना मिलने के बाद वरीय अधिकारियों के साथ-साथ मृतक के परिजन कैंप में पहुंचे. शव को पोस्टमार्टम के लिए तेनुघाट भेज दिया गया है. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. आत्महत्या के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे वरीय अधिकारी

सीआरपीएफ कैंप में सुसाइड के बाद किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या किया जाए? कैंप के अनुशासन के मद्देनजर घटना की सूचना घंटों देर तक बाहर नहीं निकल सकी. इस बीच सीआरपीएफ के वरीय अफसरों को घटना की सूचना दी गई. कमांडेंट, डिप्टी कमांडेंट सहित कई अधिकारी कैंप पहुंचे. आवश्यक प्रक्रियाओं को कैंप के अंदर ही पूरा कराया गया. मौके पर रहावन ओपी प्रभारी सुनील कुमार मौजूद रहे.

Also Read: झारखंड: गोड्डा जेल में छापेमारी, सभी वार्डों की जांच, कैदियों से पूछताछ, नहीं मिली आपत्तिजनक सामग्री

परिजन भी मौके पर पहुंचे

सूचना मिलने पर मृतक जवान के परिजन सीआरपीएफ कैंप पहुंचे. आवश्यक प्रक्रियाएं पूर्ण होने के बाद शाम में शव को पोस्टमार्टम के लिए तेनुघाट भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि मृतक रामबाबू राय आठ दिन पूर्व ही छुट्टी से ड्यूटी पर लौटे थे. कारणों का पता नहीं चल सका है. वरीय अधिकारी भी कुछ बोलने की स्थिति में नहीं हैं. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Also Read: कौन हैं आशा लकड़ा, जिन्हें पश्चिम बंगाल लोकसभा चुनाव को लेकर इलेक्शन मैनेजमेंट कमेटी में किया गया है शामिल

मृतक के हैं दो पुत्र

रहावन ओपी प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी ने थाने में लिखित आवेदन नहीं दिया है. मृतक के पिता नागेशवर राय ने बताया कि मृतक के दो छोटे-छोटे पुत्र हैं. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Also Read: झारखंड: नौवीं कक्षा की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, महिला समेत चार आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें