27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नौ अपराधियों पर लगेगा सीसीए, दो की मिली अनुमति

लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन की तैयारी

बोकारो. बोकारो में अपराध के खिलाफ जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन ने मुहिम चला रखी है. हर हाल में बोकारो को अपराध मुक्त बनाने की कवायद शुरू कर दी गयी है. अब तक दर्जनों फरार वारंटी व अलग-अलग अपराध में वांछित अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया गया है. लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए नौ अपराधियों पर सीसीए लगाने की तैयारी अंतिम चरण में है. दो अपराधियों पर सीसीए लगाने की अनुमति डीसी बोकारो विजय जाधव ने दे दी है. जिला प्रशासन को शाहनवाज व अरविंद पर सीसीए लगाने की अनुमति बोकारो के डीसी से मिल गयी है. जबकि अन्य की अनुमति की प्रक्रिया जारी है. नौ अपराधियों पर सीसीए लगाने की घोषणा पुलिस प्रशासन ने की है.

वाहन जांच के दौरान 1.28 लाख जब्त

चंदनकियारी. लोकसभा चुनाव को लेकर जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त विजया जाधव के निर्देश पर सघन वाहन जांच चल रहा है. इस दौरान मंगलवार को चंदनकियारी में एफएसटी की टीम ने एक लाख 28 हजार नकद बरामद किया. टीम ने चंदनकियारी-झरिया रोड बाबा होटल के समीप चेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल से बंगाल जा रहे दीपक कुमार धीवर नामक व्यक्ति से बरामद किया है. पैसे को जब्त कर पुलिस जांच में जुटी हुई है.

भयमुक्त होकर करें मतदान : बीडीओ

लोकसभा चुनाव को लेकर चंदनकियारी प्रखंड विकास पदाधिकारी सह सहायक निर्वाचक पदाधिकारी राजीव कुमार सिंह ने मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चलाया. कार्यक्रम के तहत मंगलवार को अड़िता पंचायत के बूथ संख्या 240, 241, 242 में बीडीओ के उपस्थिति में कैंडल मार्च व चौपाल कार्यक्रम आयोजित किया गया. बीडीओ ने लोगों को भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की. उन्होंने ग्रामीणों को जागरूक करते हुए कहा पहले मतदान फिर जलपान की अपील की. कार्यक्रम में पंचायत सचिव, रोजगार सेवक, बीएलओ एवं सभी ग्रामीणों ने कार्यक्रम में भाग लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें