30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

2160 केजी जावा महुआ व 105 लीटर शराब जब्त

जिला उत्पाद विभाग की टीम ने की कार्रवाई

बोकारो. जिला उत्पाद विभाग की टीम ने बालीडीह थाना अंतर्गत करहरिया पंचायत के चिमनगोड़ा जंगल में शनिवार को अवैध शराब निर्माण स्थल पर छापेमारी की. मौके से टीम ने 2160 केजी जावा महुआ शराब व 105 लीटर अवैध चुलाई शराब को जब्त किया. अवैध शराब निर्माण में इस्तेमाल किए जाने वाले वस्तुओं को नष्ट किया. छापेमारी के क्रम में संदिग्ध अभियुक्तों के विरूद्ध अभियोग दर्ज किया गया है. छापेमारी दल में निरीक्षक उत्पाद संजीत देव, अवर निरीक्षक सदर कृष्णा प्रजापति, अवर निरीक्षक उत्पाद तेनुघाट दीपिका कुमारी सहित सशस्त्र बल शामिल थे.

बस की एजेंसी को लेकर एजेंट के दो गुटों में जमकर मारपीट

नया मोड़ बस स्टैंड में बोकारो से औरंगाबाद के लिए खुलने वाली बस की एजेंसी को लेकर एजेंट के दो गुटों में शनिवार को जमकर मारपीट हो गयी. इसमें एक एजेंट गंभीर रूप से घायल हो गया. मामले में बीएस सिटी पुलिस ने शनिवार को काउंटर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जोशी कॉलोनी लकड़ाखंदा निवासी एजेंट पप्पू सिंह की शिकायत पर उकरीद निवासी एजेंट मो फारुख अब्दुला, राजा, प्रिंस व दो अज्ञात को आरोपी बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पप्पू सिंह ने कहा है कि वह बुकिंग कर बस के साथ उकरीद मोड़ तक गए. वहां उतरने के बाद घात लगाए बैठे आरोपियों ने बस की एजेंटी छोड़ने की धमकी दी. इसका उन्होंने विरोध किया तो मारपीट की. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये. इसी मामले में मो फारुख अब्दुला की शिकायत पर पप्पू सिंह व अन्य को आरोपी बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज की गयी है. अब्दुला का कहना है कि वह लाइसेंसी एजेंट है और उक्त बस की एजेंसी करते हैं. बुकिंग के बाद आरोपी अपने सहयोगियों के साथ उकरीद में रोककर मारपीट कर जख्मी कर दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें