पति की हत्या, पत्नी बीजीएच में

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बालीडीह: बालीडीह थाना क्षेत्र के राधानगर गांव के ईंट-भट्ठा में कार्यरत दंपती पर कुछ लोगों ने ईंट-पत्थर से जानलेवा हमला किया. घटना में पश्चिम बंगाल के पुरुलिया निवासी पति शक्ति मांझी (45 वर्ष) की मौत मौके पर हो गयी, जबकि उसकी पत्नी दुलारी देवी को गंभीर हालत में बोकारो जेनरल अस्पताल में भरती कराया गया है.

हमलवार पति-पत्नी को मरा हुआ समझ कर छोड़ गये थे. दुलारी देवी के बचने से इस मामले पर से परदा हट गया है. पुलिस ने दुलारी देवी के बयान पर बालीडीह थाना क्षेत्र के ग्राम चैनपुर निवासी रेलवे कर्मी फुलेश्वर मांझी (50 वर्ष) व फुलेश्वर के पुत्र नारायण मांझी (16 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया है.

अवैध संबंध की आशंका : गिरफ्तार लोगों में फुलेश्वर मांझी राधानगर रेलवे स्टेशन पर तृतीय श्रेणी में कार्यरत है. पुलिस के अनुसार, हमलावरों की संख्या पांच-छह थी. अज्ञात अन्य हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कार्रवाई जारी है. पुलिस के अनुसार, यह घटना अवैध संबंध के कारण हुई है. रेलवे कर्मचारी राधानगर स्थित शक्ति मांझी के घर आता-जाता था. इसी कारण 25 दिन पहले शक्ति मांझी ने फुलेश्वर को अपने आवास से निकाल कर मारपीट कर जख्मी कर दिया था.

योजनाबद्ध ढंग से हुई हत्या : पूर्व की घटना से आक्रोशित फुलेश्वर योजनाबद्ध ढंग से अपने सहयोगियों के साथ सोमवार की रात आठ बजे शक्ति के आवास पहुंचा. हत्या की नियत से सभी ने ईंट से शक्ति पर हमला कर उसकी हत्या कर दी. भेद खुल जाने की आशंका में हमलावरों ने शक्ति की पत्नी दुलारी देवी पर भी ईंट से जानलेवा हमला कर दिया. पति-पत्नी को मरा हुआ समझ कर सभी अपराधी भाग गये. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक शक्ति के शव को कब्जे में लेकर दुलारी देवी को बीजीएच में भरती कराया. दुलारी देवी के बयान से इस मामले के रहस्य से परदा हट गया. पुलिस अन्य हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें