38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सात करोड़ से 10 सेक्टरों में होगी स्ट्रीट रोड की मरम्मत

बोकारो : वर्ष 2020 में शहरवासी स्ट्रीट रोड पर हिचकोले नहीं खायेंगे. वित्तीय वर्ष 2019-20 में बोकारो के स्ट्रीट रोड की मरम्मत के लिए बीएसएल प्रबंधन ने ब्लू प्रिंट तैयार कर लिया है. सात करोड़ की लागत से 10 सेक्टरों में 66 किलोमीटर स्ट्रीट रोड की मरम्मत की जायेगी. इसकी तैयारी अंतिम चरण में है. […]

बोकारो : वर्ष 2020 में शहरवासी स्ट्रीट रोड पर हिचकोले नहीं खायेंगे. वित्तीय वर्ष 2019-20 में बोकारो के स्ट्रीट रोड की मरम्मत के लिए बीएसएल प्रबंधन ने ब्लू प्रिंट तैयार कर लिया है. सात करोड़ की लागत से 10 सेक्टरों में 66 किलोमीटर स्ट्रीट रोड की मरम्मत की जायेगी. इसकी तैयारी अंतिम चरण में है. मरम्मत का काम फरवरी के लास्ट वीक से शुरू होगा.

यहां उल्लेखनीय है कि मरम्मत के अभाव में सेक्टरों के स्ट्रीट रोड की स्थिति काफी जर्जर हो गयी है. बोकारो शहर के स्ट्रीट रोड की मरम्मत के साथ-साथ मुख्य सड़क व सिटी सेंटर-सेक्टर 04 की सड़क की भी मरम्मत की जायेगी.
इसके लिए भी बीएसएल प्रबंधन कार्य योजना बना रहा है. शहर की मुख्य सड़कों व सिटी सेंटर की सड़क की मरम्मत का कार्य मॉनसून के पहले करने की योजना है. यहां उल्लेखनीय है कि वर्ष 2019 में भी मुख्य सड़क, सिटी सेंटर, स्ट्रीट रोड… लगभग 80 किलोमीटर शहर की सड़कों की मरम्मत का कार्य किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें