32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क हादसे में चंदनकियारी की बच्ची की मौत, पिता व दादी गंभीर रूप से घायल

जैनामोड़ : जरीडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत बहादुरपुर गांव के पास बुधवार को लगभग 12 बजे एक भीषण सड़क हादसे में चंदनकियारी के ऊपरबंधा निवासी राजेश रजवार की नौ वर्षीया बेटी चंदना कुमारी की मौत हो गयी. राजेश और उनकी मां फूलपति देवी गंभीर रूप से घायल हैं. राजेश अपाची बाइक से मां, बेटी और अपने […]

जैनामोड़ : जरीडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत बहादुरपुर गांव के पास बुधवार को लगभग 12 बजे एक भीषण सड़क हादसे में चंदनकियारी के ऊपरबंधा निवासी राजेश रजवार की नौ वर्षीया बेटी चंदना कुमारी की मौत हो गयी. राजेश और उनकी मां फूलपति देवी गंभीर रूप से घायल हैं. राजेश अपाची बाइक से मां, बेटी और अपने भाई के साथ किसी रिश्तेदार की शादी में खैराचतर जा रहे थे.

इसी दौरान रांची से बोकारो की ओर आ रहे बैटरी से लदे 207 वाहन (जेएच 09 एडी 5838) का पिछला चक्का खुल गया और संतुलन बिगड़ने से बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. मौके पर ही चंदना की मौत हो गयी. ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को बीजीएच भेजा गया. दुर्घटना में मालवाहक के चालक उमाशंकर वर्मा और राजेश के भाई को भी हल्की चोट आयी है. मालवाहक वाहन की बैटरियां सड़क पर गिर गयी.
घटना की सूचना पाकर राजेश के परिवार वाले घटनास्थल पहुंचे. मालवाहक वाहन के चालक पर मामला दर्ज करने और मुआवजे की मांग को लेकर घटनास्थल पर ही बैठ गये. इसके कारण वाहनों के परिचालन में दो घंटे तक दिक्कत हुई. बाद में पुलिस ने उन्हें समझाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. मामला दर्ज होने के बाद दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया. बैटरियां भी जब्त की गयी. चालक को प्राथमिक इलाज के बाद थाना ले जाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें