34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नये साल में मचाया उत्पात राहगीरों से मारपीट भी की

रांची : नये साल के मौके पर राजधानी के कुछ इलाकों में मंगलवार रात शराबियों ने जम कर उत्पात मचाया. वाहन चालकों को रोक कर उनसे शराब पीने के लिए पैसे मांगे. पैसे नहीं देने पर उनके साथ मारपीट कर घायल कर दिया. वहीं, कुछ शराबियों ने बीच सड़क पर गाड़ी रोक कर हंगामा किया. […]

रांची : नये साल के मौके पर राजधानी के कुछ इलाकों में मंगलवार रात शराबियों ने जम कर उत्पात मचाया. वाहन चालकों को रोक कर उनसे शराब पीने के लिए पैसे मांगे.

पैसे नहीं देने पर उनके साथ मारपीट कर घायल कर दिया. वहीं, कुछ शराबियों ने बीच सड़क पर गाड़ी रोक कर हंगामा किया. इतना ही नहीं, दूसरे वाहन चालकों को रोक कर उन्हें बेवजह परेशान किया. इस कारण देर रात परिवार के साथ पार्टी मनाने निकले कई लोगों को परेशानी हुई.
चुटिया थाना क्षेत्र के प्रधान टावर के पास हंगामा करनेवाले शराबियों को जब पुलिस ने खदेड़ा, तब जाकर मामला शांत हुआ. जानकारी के अनुसार, पहली घटना कांटाटोली चौक स्थित पेट्रोल पंप के पास की है. वहां शराब के नशे में खड़े चार-पांच युवकों ने एक बस में चढ़ कर चालक और खलासी से शराब के लिए पैसे की मांग की.
दोनों ने मना किया, तो मारपीट कर घायल कर दिया गया. हालांकि मामले में किसी ने थाने में प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी है. दूसरी घटना, चुटिया थाना क्षेत्र के ओवरब्रिज के निकट प्रधान टावर के पास की है. वहां नशे में धुत कुछ युवक हंगामा कर रहे थे. बेवजह राहगीरों को रोक कर उनके साथ धक्का-मुक्की कर रहे थे.
इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और शराबियों को खदेड़ कर भगाया. लोअर बाजार और कोतवाली थाना क्षेत्र के मेन रोड में भी शराबियों ने तेज रफ्तार में बेतरतीब तरीके से गाड़ी चला कर और सड़क पर गाड़ी रोक कर हंगामा किया. हालांकि किसी भी घटना को लेकर संबंधित थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराये जाने के कारण पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें