36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : चंदवा में स्‍कॉर्पियो व ट्रक भिड़े, पांच लोगों की मौत

कुड़ू-चंदवा : कुड़ू-चंदवा पथ पर चंदवा थाना क्षेत्र के सिसकरिया मोड़ के पास स्काॅर्पियो व ट्रक के बीच हुई टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गयी. मृतकों में एक साल का बच्चा, दो पुरुष और दो महिला शामिल हैं. मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पायी है. वहीं सात लोग गंभीर रूप से घायल हो […]

कुड़ू-चंदवा : कुड़ू-चंदवा पथ पर चंदवा थाना क्षेत्र के सिसकरिया मोड़ के पास स्काॅर्पियो व ट्रक के बीच हुई टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गयी. मृतकों में एक साल का बच्चा, दो पुरुष और दो महिला शामिल हैं. मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पायी है. वहीं सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए रांची (रिम्स) रेफर किया गया है.

यह घटना बुधवार की रात करीब नौ बजे की है. कुड़ू थाना क्षेत्र के असनापानी गांव से शादी समारोह में शामिल होकर स्काॅर्पियो सवार लोग पलामू के शाहपुर गांव लौट रहे थे. इसी क्रम में दुर्घटना हुई. घटनास्थल पर ही पांच लोगों की मौत हो गयी. सूचना मिलते ही चंदवा थाना प्रभारी कमलेश्वर पांडेय, डीएसपी नूर मुस्तफा अंसारी, कुड़ू थाना प्रभारी सुधीर प्रसाद साहू घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भेजा.

इन्हें भेजा गया रिम्स : शिशिर लुगुन, प्रकाश लुगुन, संदीप मुुंडा, जॉन टोपनो, संदीप कोंगाड़ी (सभी असनापानी सलगी कुड़ू), कुंदन कुमार,आशीष कुमार (शाहपुर, पलामू) के नाम शामिल हैं. इसमें प्रकाश लुगुन, शिशिर लुगुन व संदीप मुंडा की हालत नाजुक बनी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें