32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

साइबर ठगों को छुड़ाने के लिए पुलिस पर हमला किया

जामताड़ा : गिरफ्तार कर थाना ला रही पुलिस टीम पर शुक्रवार को ग्रामीणों ने हमला कर दो साइबर अपराधी को छुड़ा लिया. मामला करमाटांड़ थाना क्षेत्र के नवाडीह गांव का है. पूरे घटनाक्रम में एक पुलिस पदाधिकारी घायल भी हो गये हैं. हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत ही घटनास्थल पर अतिरिक्त पुलिस बल […]

जामताड़ा : गिरफ्तार कर थाना ला रही पुलिस टीम पर शुक्रवार को ग्रामीणों ने हमला कर दो साइबर अपराधी को छुड़ा लिया. मामला करमाटांड़ थाना क्षेत्र के नवाडीह गांव का है. पूरे घटनाक्रम में एक पुलिस पदाधिकारी घायल भी हो गये हैं. हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत ही घटनास्थल पर अतिरिक्त पुलिस बल पहुंच गया और बंधक बने पुलिस को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया लिया.

दोनों साइबर अपराधी को पकड़ कर थाना ले आये. इस घटना में करमाटांड़ पुलिस ने करीब दर्जन भर लोगों पर सरकारी काम में बाधा पहुंचाने को लेकर मामला दर्ज किया है. शुक्रवार को मोबिन अंसारी एवं अब्दुल अंसारी को जामताड़ा मंडलकारा भेजा गया.

गुप्त सूचना पर पुलिस पहुंची थी छापेमारी करने: करमाटांड़ पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की नवाडीह गांव में कुछ युवक जंगल में बैठ कर साइबर क्राइम को अंजाम दे रहे हैं. इसके बाद पुलिस अधीक्षक डॉ जया राय के निर्देश पर एक टीम गठित की गयी. आठ मोटरसाइकिल और एक बोलेरो में लगभग दर्जनों पुलिस सिविल ड्रेस में साइबर अपराधियों के अड्डे में छापेमारी करने नवाडीह गांव पहुंची. छापामारी के दौरान अड्डे पर से दो साइबर अपराधी को पकड़ा. उसके बाद दोनों अपराधियों को पुलिस थाना ला रही थी. इसी क्रम में सैकड़ों ग्रामीणों ने पुलिस टीम को घेर लिया और दोनों आरोपियों को छुड़ा लिया. हालांकि बाद में अतिरिक्त पुलिस बल पहुंचने के कारण फिर से पुलिस ने दो साइबर अपराधी मोबिन अंसारी व अब्दुल अंसारी को गिरफ्तार किया.
साइबर क्राइम मामले में बाधा पहुंचाने वाले को बख्शा नहीं किया जायेगा, नवाडीह में हुए घटना में लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
– डॉ जया राय, पुलिस अधीक्षक जामताड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें