21.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Delhi: कारोबारी को बोनट पर लटकाकर कई किलोमीटर दौड़ाई ट्रेवलर, पुलिस को आरोपी ने बताई यह वजह

दिल्ली में रोड़रेज की घटना बढ़ रही है. ताजा मामले में एक आरोपी ट्रैवलर मिनी बस ड्राइवर ने एक कारोबारी को अपने वैन की वोनट पर लटकाकर कई किलोमीटर तक बढ़ता रहा. बाद में रफ्तार धीमी होने पर किसी तरह पीड़ित शख्स ने ट्रैवलर की बोनट से कूदकर अपनी जान बचाई.

Delhi Road Rage: दिल्ली में रोड रेज आम बात हो गई है. मामूली सी बात को लेकर लोग हिंसक झड़प कर ले रहे हैं. इसी कड़ी में दक्षिण दिल्ली में ओवरटेक करने के चक्कर में एक कार सवार की जान पर बन आई. पीड़ित किसी तरह मिनी बस की बोनट पर चढ़कर अपनी जान बचाई. दरअसल यह विवाद दक्षिणी दिल्ली में ओवरटेक करने को लेकर शुरू हुआ था. जिसके बाद मिनी बस चालक इतने गुस्से में आ गया कि उसने कारोबारी को कुचलने के लिए अपने वाहन की रफ्तार बढ़ा दी. वहीं, पीड़ित ने अपनी जान बचाने के लिए मिनी बस ट्रैवलर की बोनट पर चढ़ गया. इसी तरह करीब चार से पांच किलोमीटर तक वो बोनट पर लटके-लटके सफर करता रहा. वहीं जब ट्रेवलर मिनी बस की रफ्तार कम हुई तो किसी तरह कूदकर पीड़ित ने अपनी जान बचाई.

किसी तरह पीड़ित ने बचाई जान

पीड़ित कारोबारी ने किसी तरह ट्रैवलर  मिनी बस से कूदकर अपनी जान बचाई. इसके बाद उसने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने उसने बताया की रात करीब दस बजे के करीब दिल्ली के साउथ एक्स में पीछे से आ रहे एक ट्रैवलर  मिनी बस ने ओवरटेक करने की कोशिश की. हालांकि जगह कम होने के कारण वो ओवरटेक नहीं कर पा रहा था. इसके बाद वो पीड़ित को से बकझक करने लगा, हालांकि बाद में जगह मिलने पर कारोबारी ने पास दे दी  लेकिन ओवरटेक करने के दौरान ट्रैवलर  मिनी बस के चालक ने ‘जानबूझकर’ अपनी गाड़ी पीड़िक के कार से रगड़कर निकाली. टक्कर के बाद पीड़ित ने उसका पीछा किया और करीब एक किलोमीटर आगे जाकर उसे रोका.

पीड़ित को बोनट पर लादे घूमाता रहा आरोपी

पीड़ित शख्स विक्की ने बताया कि वो अपनी कार से उतरकर आरोपी चालक की ट्रैवलर मिनी बस के आगे खड़ा हो गया और उसे उतरने के लिए कहा. लेकिन आरोपी ने गाड़ी रोकने और उतरकर उससे बात करने की बजाय अपने वाहन की गति बढ़ा दी और उसे कुचलने की कोशिश की. इसके बाद पीड़ित ने किसी तरह ट्रैवलर मिनी बस के बोनट पर चढ़कर अपनी जान बचाई. आरोपी उसे बोनट पर लादे ही करीब पांच किलोमीटर तक चलता रहा.  कारोबारी विक्की ने बताया कि इस दौरान कई और वाहन चालकों ने आरोपी को रोकने का इशारा किया लेकिन सबकी अनदेखी करता आरोपी गाड़ी चलाता रहा. आरोपी अपने वाहन को नोएडा की ओर ले जाने की कोशिश कर रहा था.

आरोपी ने पुलिस को बताई वजह
इधर पीड़ित की शिकायत के बाद आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने पकड़ लिया. पुलिस के सामने आरोपी ने बताया कि वो घटना के बाद काफी डर गया था इस कारण उसने गाड़ी नहीं रोकी. वहीं पुलिस ने ट्रैवलर मिनीबस को जब्त कर लिया है. आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. 

Also Read: खौफनाक है इस ‘कातिल हसीना’ की कहानी, 20 साल में बनाई बीस पहचान, अब मिली यह सजा

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें