25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Crime Capital Delhi: बर्गर किंग आउटलेट में ताबड़तोड़ फायरिंग, एक शख्स की मौत, जांच में जुटी में पुलिस

Crime Capital Delhi: दिल्ली के बर्गर किंग आउटलेट में ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. अपराधियों ने करीब 15 राउंट फायरिंग की. गोलीबारी में एक शख्स की जान चली गई है.

Crime Capital Delhi: देश की राजधानी दिल्ली क्राइम कैपिटल बनती जा रही है. अपराधी इतने बेखौफ हो गये है कहीं भी गोलीबारी कर दे रहे हैं. इसी कड़ी में पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन में बर्गर किंग आउटलेट पर देर रात गोलीबारी की घटना हुई. गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं गोलीबारी के बाद पूरे परिसर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. स्टैंडअलोन फूड आउटलेट के अंदर तीन अज्ञात शूटरों ने करीब 15 राउंड फायरिंग की. वहीं फायरिंग के बाद सभी शूटर मौके से फरार हो गये.

पुलिस कर रही है मामले की जांच
वहीं घटना के बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों से फारिंग की जानकारी ली. सीसीटीवी फुटेड चेक किया. साथ ही टीम बनाकर घटना की जांच कर रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबित आपसी रंजिश के कारण फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है.

अपराधियों का तलाश में दिल्ली पुलिस
दिल्ली पुलिस के डीसीपी वेस्ट विचित्र वीर ने घटना को लेकर कहा है कि राजौरी गार्डन पीएस को रात करीब 9.45 बजे फोन आया कि बर्गर किंग आउटलेट पर फायरिंग की घटना हुई है. अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, 10 से ज्यादा राउंड फायरिंग हुई है. घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. हम पीड़ित की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं. साथ ही दिल्ली पुलिस अपराधियों की धर पकड़ में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें