1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. who is tuna ji pandey mlc attack cm nitish kumar political speculation high in tunna pandey bjp can join rjd avh

RJD में राह तलाश रहे हैं BJP MLC टुन्ना पांडेय? तेजस्वी की तारीफ और नीतीश के खिलाफ बयान देने के बाद सियासी अटकलें तेज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Tuna Ji Pandey
Tuna Ji Pandey
twitter

Bihar News: Tसिवान से बीजेपी के विधानपरिषद सदस्य टुन्ना पांडेय के बयान ने राज्य की सियासी सरगर्मी तेज कर दी है. टुन्ना पांडेय ने सीएम नीतीश कुमार पर अटैक करते हुए कहा है कि वे परिस्थिति के मुख्यमंत्री हैं और तेजस्वी यादव की पार्टी को सत्ता के बल पर हराया गया. टुन्ना पांडेय के इस बयान पर बीजेपी ने उन्हें नोटिस थमाया है.

राजनीतिक गलियारों में चल रही चर्चा की मानें तो टुन्ना पांडेय राजद में अपनी राह तलाश रहे हैं. दरअसल, टुन्ना पांडेय विधानपरिषद के लोकल बॉडी कोटे से सदस्य हैं, जिसका चुनाव इसी साल होना है. बताया जा रहा है पांडेय चुनाव से पहले बीजेपी छोड़ राजद का दामन थामने के प्रयास में है, इसी वजह से वे लगातार नीतीश कुमार के खिलाफ बयान दे रहे हैं.

राजद से विधायक हैं भाई बच्चा पांडेय- टुन्ना पांडेय का एक भाई राजद से विधायक हैं. बच्चा पांडेय जेडीयू कैंडिडेट को हराकर बड़हरिया से राजद के टिकट पर चुनाव जीते हैं. सूत्रों के मुताबिक टुन्ना पांडेय का जेडीयू से उसी समय से अनबन है. वहीं अब नीतीश कुमार के खिलाफ बयान देकर उन्होंने सीधे मोर्चा खोल दिया है.

क्या कहा है टुन्ना पांडेय ने- मीडिया से बातचीत करते हुए टुन्ना पांडेय ने कहा कि नीतीश कुमार भले मुख्यमंत्री हों, लेकिन वे हमारे नेता नहीं हो सकते हैं. पांडेय ने आगे कहा कि जिस तरह लालू यादव चारा घोटाले में जेल गए, उसी तरह नीतीश कुमार शराब घोटाले में जेल जाएंगे. टुन्ना पांडेय के इस बयान के बाद सियासी हड़कंप मचा हुआ है.

पहले भी कर चुके हैं हमला- टुन्ना पांडेय इससे पहले भी नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर निशाना साध चुके हैं. टुन्ना ने बिहार चुनाव के परिणाम आने के बाद कहा था कि नीतीश कुमार और सुशील मोदी को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए.

Posted by: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें