15.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सहरसा में लूटपाट के दौरान ट्रक ड्राईवर को मारी गोली, भागने की कोशिश में लुटेरे की ट्रक से कुचलकर मौत

लुटेरे ट्रेक को रोककर उसपर लटक गये. इस दौरान एक लुटेरे ने ट्रक ड्राईवर को गोली मार दी. गोली लगने के बाद चालक का ट्रक पर नियंत्रण नहीं रहा और ट्रक अनियंत्रित हो गया. इसी दौरान ट्रक पर लटका हुआ लुटेरा नीचे गिर गया और ट्रक के चपेट में आने से मौत हो गई.

सहरसा. सहरसा में बेखौफ लुटेरों ने लूटपाट के दौरान एक ट्रक ड्राईवर को गोली मार दी. इसके बाद ट्रक अनियंत्रित हो गया और इस क्रम में ट्रक पर लटके लुटेरे ट्रक के टायर के नीचे आ गये और उसकी कुचलने से मौके पर ही मौत हो गई. मामला सदर थाना क्षेत्र के कहरा ब्लॉक रोड शर्मा चौक का है. शर्मा चौक से महज 100 मीटर पहले गौरी गुप्ता के गोदाम के पास कपड़ा लेकर आये एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के ट्रक ड्राईवर के साथ अपराधियों ने लूटपाट करने की कोशिश की. लुटेरे ट्रेक को रोककर उसपर लटक गये. इस दौरान एक लुटेरे ने ट्रक ड्राईवर को गोली मार दी. गोली लगने के बाद चालक का ट्रक पर नियंत्रण नहीं रहा और ट्रक अनियंत्रित हो गया. इसी दौरान ट्रक पर लटका हुआ लुटेरा नीचे गिर गया और ट्रक के चपेट में आने से मौत हो गई.

लूटपाट के दौरान मारी गोली

इस घटना के बारे में गोपालगंज जिले के कुचायगढ़ थाना क्षेत्र के भगोरी बाजार निवासी खलासी सुनील चौहान ने बताया कि ट्रक में ट्रांसपोर्ट से कपड़ा आया था, जिसे खाली करना था इसलिए हमलोग लगभग 11:00 बजे रात गोदाम के पास ट्रक लगा दिए. इसी बीच लगभग 1:00 बजे रात 3 की संख्या में आया अपराधी ट्रक में लटककर लूटपाट की घटना को अंजाम देने लगा. विरोध करने पर ड्राईवर सिपाही शाह को गोली मार दिया, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया. इससे ट्रक अनियंत्रित हो गया. इसी दौरान ट्रक में लटके एक अपराधी की ट्रक के चपेट में आने से उसकी भी मौत हो गई.

Also Read: बिहार में ट्रेनों की चपेट में आने से चार लोगों की मौत, रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान हुआ हादसा

लुटेरा भी ट्रक से कुचल कर मारा गया

उन्होंने बताया कि लुटेरों ने उनके साथ भी मारपीट की. किसी तरह जान बचाकर एक घर में जाकर छुपे और पुलिस को इसकी सूचना दी. इधर सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष श्रीराम सिंह सदल मौके पर पहुँचे. उन्होंने बताया कि लूटपाट का विरोध करने पर एक ट्रक ड्राईवर को अपराधियों द्वारा गोली मार दी है. जख्मी ड्राईवर द्वारा ट्रक से नियंत्रण खो देने के दौरान शर्मा चौक के समीप ट्रक के चपेट में आने से गोली मारने वाले अपराधी की भी कुचलकर मौत हो गई. उसका नाम रोशन यादव है, जो वार्ड नंबर 42 का ही रहने वाला बताया जा रहा है. मौके से भागे अन्य अपराधी की पहचान की जा रही है. फिलहाल पुलिस दोनों के शव को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल में जुट गई है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें