25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेजस्वी ने डिप्टी सीएम पर कसा तंज, कहा एक टर्म में स्पीकर, नेता प्रतिपक्ष और अब.., पढ़िए CM को लेकर क्या कहा?

विश्वास प्रस्ताव पर बोलते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा पर जमकर तंज कसा. तेजस्वी ने कहा कि विजय सिन्हा एक ही टर्म में स्पीकर भी रह लिए, नेता विरोधी भी बने और अब डिप्टी सीएम भी बन गए हैं. उन्हें विशेष बधाई है.

बिहार में जारी सियासी घटनाक्रम के बीच आज विधानसभा में पक्ष-विपक्ष में जमकर आरोप- प्रत्यारोप हुए. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा पर इसको लेकर जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि एक ही टर्म में स्पीकर भी रह लिए, नेता विरोधी भी बने और अब डिप्टी सीएम भी बन गए हैं.उन्हें विशेष बधाई है.नीतीश कुमार के विश्वास प्रस्ताव के खिलाफ में बोलते हुए बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ये बात कही.

Undefined
तेजस्वी ने डिप्टी सीएम पर कसा तंज, कहा एक टर्म में स्पीकर, नेता प्रतिपक्ष और अब.. , पढ़िए cm को लेकर क्या कहा? 2

तेजस्वी ने आगे कहा कि -‘यह अपने आप में इतिहास है.ऐसा करने वाले शायद विजय सिन्हा जी अकेले नेता हैं. तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को लेकर कहा कि ‘सीएम नीतीश कुमार रामायण के राजा दशरथ के समान हैं.’ उन्होंने मुझे अपना बेटा माना है. दशरथ ने राम को वनवास भेजा था, नीतीश मुझे जनता के बीच में भेजा है. उन्होंने मुझे उनकी बातें सुनने और काम करने के लिए भेजा है.

Also Read: नीतीश को लेकर तेजस्वी ने पीएम मोदी से पूछे ये सवाल, पढ़िए क्यों कहा आपकी लड़ाई अब आपका भतीजा लड़ेगा…

तेजस्वी यादव ने अपने भाषण के दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी को भी नहीं छोड़ा. उन्होंने उनपर तंज कसते हुए कहा कि सम्राट जी कहते हैं बीजेपी उनकी मां है. लेकिन उनकी असली मां तो आरजेडी है. इसके साथ ही सम्राट चौधरी पर तंज कसते हुए कहा कि एक साल में 3-3 पद ले लिए. हम आप सबों की इज्जत करते रहेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें