25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क दुर्घटना में चाचा की मौत, भतीजा गंभीर

जीबी नगर थाना क्षेत्र के गोहपुर गांव के समीप मंगलवार की शाम लगभग पांच बजे सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए.मृतक की पहचान धीरज कुमार महतो के रूप में हुई है जो महाराजगंज थाना क्षेत्र के धनछुआ गांव निवासी हरे राम महतो का पुत्र था.

सीवान. जीबी नगर थाना क्षेत्र के गोहपुर गांव के समीप मंगलवार की शाम लगभग पांच बजे सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए.मृतक की पहचान धीरज कुमार महतो के रूप में हुई है जो महाराजगंज थाना क्षेत्र के धनछुआ गांव निवासी हरे राम महतो का पुत्र था. जख्मी व्यक्तियों में दीपक कुमार तथा जीबी नगर थाना क्षेत्र के गोहपुर निवासी मकसूद आलम शामिल है.उधर मृतक की मां ने सड़क हादसे में बेटे की मौत के बजाय हत्या का आरोप लगायी है. उधर घटना के संबंध में जख्मी मकसूद आलम ने बताया कि वह अपने गांव के समीप सड़क के किनारे खड़ा था तभी एक तेज गति से बाइक सवार ने उसे जोरदार टक्कर मार दिया. उसने बताया कि उसके बाद वह बेहोश हो गया. धीरज कुमार महतो की मौत कैसे हुई तथा दीपक कुमार महतो कैसे जख्मी हुआ वह बताने में असमर्थ है. धीरज कुमार की मां ने आरोप लगाया की उसके पुत्र की पुरानी रंजिश में दीपक कुमार ने गला रेतकर हत्या की है. वहीं बेहोशी की हालत में सदर अस्पताल में भर्ती दीपक कुमार के परिवार के लोगों ने बताया कि चाचा -भतीजा धीरज एवं दीपक किसी बर्थडे पार्टी में जाने की बात कह कर घर से निकले थे. शाम में पुलिस द्वारा सूचना दी गई की सड़क दुर्घटना में दोनों जख्मी हैं. पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जख्मी दीपक एवं मकसूद आलम का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें