26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोगाें से दिली रिश्ता जोड़ गये माेदी

मंगलवार को जिले के गोरयाकोठी प्रखंड के आज्ञा का खेल मैदान भगवामय रहा.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा को सुनने के लिए सुबह से ही लोगों के आने का क्रम शुरू हो गया था.लोगों के उमड़े जन सैलाब के चलते सभा स्थल छोटा पड़ते दिखा.

सीवान.मंगलवार को जिले के गोरयाकोठी प्रखंड के आज्ञा का खेल मैदान भगवामय रहा.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा को सुनने के लिए सुबह से ही लोगों के आने का क्रम शुरू हो गया था.लोगों के उमड़े जन सैलाब के चलते सभा स्थल छोटा पड़ते दिखा.हाल यह रहा कि तैयार किये पंडाल के सपोर्ट के लिये लगे हेंगर के सहारे बड़ी संख्या में युवक प्रधानमंत्री की एक झलक पाने काे बेताब रहे. पूरे सभा के दौरान जय श्री राम व अबकी बार चार सौ पार का नारा लगता रहा. यह देख प्रधानमंत्री को यह कहते हुए अपना संबोधन कुछ पल के लिये रोकना पड़ा कि मेरे भाषण से अधिक आपकी जान है.अगर कोई हादसा हो गया तो सबको परेशान होना पड़ेगा. अपने 33 मिनट के संबोधन में कांग्रेस व बिहार की पूर्ववर्ती सरकार पर प्रधानमंत्री ने जमकर चोट किया.उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन भ्रष्टाचारियों का महासम्मेलन है.इसमें 20 लाख करोड़ के घोटालेबाज एक साथ मंच बैठते हैं.ये शत् प्रतिशत सांप्रदायिक, जातिवादी व घोर परिवारवादी हैं.ये देश को सांप्रदायिकता की आग में झोंक कर व जातिवाद में बांटकर पिछड़ों का हक मारने व सरकारी खजाना लूटने का काम करते रहे हैं. लोगों के बीच विकास कार्यों को गिनाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले दस वर्ष में 25 करोड़ गरीबों को गरीबी से बाहर निकालने,अंग्रेजों के जमाने से चली आ रही पुलिस व्यवस्था को समाप्त करने, दस साल में सीवान के किसानों के खाते में 1200 करोड़ रुपये भेजने, लोगों को बिजली,शौचालय, सिलिंडर, मुफ्त इलाज, बिहार में 40 लाख गरीबों को पक्का मकान समेत अन्य योजनाओं को गिनाया.अंत में मजबूत सरकार व मजबूत प्रधानमंत्री के लिये लोगों से वोट देने की अपील की.आप लोग घर-घर जाकर मतदान के लिये संदेश दे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें