27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारोत्तोलन खिलाड़ियों को करेंगे हर संभव सहयोग: डीएम

जिला भारोत्तोलन संघ के सचिव सतीश कुमार के नेतृत्व में गुरुवार को जिला के निवासी सह राष्ट्रीय खिलाड़ी एवं एकलव्य के खिलाड़ियों ने डीएम रिची पांडेय से मुलाकात की.

सीतामढ़ी. जिला भारोत्तोलन संघ के सचिव सतीश कुमार के नेतृत्व में गुरुवार को जिला के निवासी सह राष्ट्रीय खिलाड़ी एवं एकलव्य के खिलाड़ियों ने डीएम रिची पांडेय से मुलाकात की. हाल में उड़ीसा में संपन्न खेलों इंडिया यूथ, जूनियर व सीनियर नेशनल रैंकिंग महिला भारोत्तोलन प्रतियोगिता के संबंध में डीएम पांडेय को जानकारी दी गई. इस दौरान उक्त प्रतियोगिता में भाग लेने वाले जिला के वासी सह भारोत्तोलन के तकनीकी पदाधिकारी सतीश कुमार के साथ ही पूर्व खिलाड़ी दीपक कुमार को बधाई दी. एकलव्य में चयनित खिलाड़ी तन्मय सिंह से आशा व्यक्त की कि वे अपनी मेहनत व दृढ़ इच्छा शक्ति से भारोत्तोलन खेल के क्षेत्र में जिला का नाम रौशन करेंगे. डीएम पांडेय ने संघ के पदाधिकारी और खिलाड़ियों को भारोत्तोलन खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए हर संभव सहयोग करने की बात कही. कहा कि जिला प्रशासन द्वारा खरीदा गया भारोत्तोलन सेट शीघ्र खिलाड़ियों को उपलब्ध कराया जाएगा. संघ के सचिव कुमार ने बताया कि डीएम के सकारात्मक आश्वासन से जिला में भारोत्तोलन खेल के विकास को बढ़ावा मिलने की उम्मीद की किरण जगी है. मौके पर रविरंजन कुमार सिंह, श्वेता प्रवीण, राष्ट्रीय रेफरी अरविंद कुमार, दीपक कुमार, तन्मय सिंह, रूद्रप्रताप सिंह व अंकित सिंह आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें