24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देश में इमरजेंसी थोपने वाले कर रहे संविधान व लोकतंत्र की बात : चिराग

लोजपा (रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि देश पर इमरजेंसी थोपने वाले आज लोकतंत्र एवं संविधान की बात कर रहे हैं.

परिहार (सीतामढ़ी). लोजपा (रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि देश पर इमरजेंसी थोपने वाले आज लोकतंत्र एवं संविधान की बात कर रहे हैं. लोकतंत्र, संविधान एवं आरक्षण पर विपक्षी दल झूठ फैला रहे हैं. असल में लोकतंत्र, संविधान एवं आरक्षण को विपक्षी दलों से खतरा है. वह शुक्रवार को प्रखंड के नरगां गांव में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे. कहा कि जब तक चिराग पासवान जिंदा है, आरक्षण एवं संविधान को कोई खतरा नहीं है. नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है. आज हम गर्व से कहते हैं कि विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था भारत है, तो यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देन है. सीतामढ़ी में भी भव्य माता सीता का मंदिर बनेगा. उन्होंने उपस्थित लोगों से देवेश चंद्र ठाकुर को वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की.

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि देवेश चंद्र ठाकुर की जीत से न सिर्फ नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे, बल्कि इससे नीतीश कुमार, चिराग पासवान, जीतन राम मांझी एवं उपेंद्र कुशवाहा को भी मजबूती मिलेगी. यह विकास बना विनाश का चुनाव है. जनसभा में नरगां उत्तरी पंचायत के मुखिया व मुखिया संघ के जिलाध्यक्ष भारत भूषण समेत दर्जनों लोग लोजपा रा में शामिल हुए. जनसभा की अध्यक्षता लोजपा रा के प्रखंड अध्यक्ष बेचू पासवान एवं संचालन बथुआरा पंचायत के मुखिया धनेश्वर पासवान ने की. इस मौके पर विधायक गायत्री देवी, विधान पार्षद रेखा कुमारी, पूर्व विधायक रामनरेश यादव, रामजीवन प्रसाद, बिकाऊ महतो, हरजीतू पासवान समेत कई मौजूद रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें