1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. sitamarhi
  5. sitamarhi update crime news boyfriend sends obscene pictures to his girlfriends father in law rjs

सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के होने वाले ससुर को भेजे कुछ ऐसी तस्वीरें, फेरे से पहले ही टूट गया रिश्ता

एक सनकी प्रेमी की अजीबोगरीब हरकत से सीतामढ़ी का एक परिवार का काफी परेशान है. उसकी हरकत से उसकी बेटी की शादी टूट गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के ससुर को भेजे अश्लील तस्वीरें
सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के ससुर को भेजे अश्लील तस्वीरें
सोशल मीडिया

पटना. बिहार के सीतामढ़ी में एक सनकी प्रेमी की अजीबोगरीब हरकत सामने आई है. प्रेमिका की शादी कहीं और तय होने से प्रेमी खफा हो गया और उसने चौंकाने वाला कदम उठाते हुए अपनी प्रेमिका की पहले अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी कर युवती पर शादी का दबाव बनाया. इसपर भी जब बात नहीं बनी तो उसने अपनी प्रेमिका की कुछ अश्लील तस्वीरें लड़की के होने वाले ससुराल भेज दीं. इस घटना से परेशान लड़की के परिजनों ने अब पुलिस की मदद ली है. पीड़ित परिवार के लोगों ने प्रेमी पप्पू कुमार साह को नामजद अभियुक्त बनाकर उसके खिलाफ पुपरी थाने में एफआईआर दर्ज करवाया है.

घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि प्रेमी पप्पू कुमार साह की ओर से लड़के वालों के परिजनों के मोबाइल पर कुछ अश्लील तस्वीरें भेज दी है. इससे खिन्न लड़के वालों रिश्ता तोड़ दिया. इससे परेशान लड़की के परिवार के लोगों ने प्रेमी के खिलाफ एफआईआर कराया है. उन लोगों ने पप्पू शाह पर सोशल मीडिया पर लड़की के अश्लील फोटो डाले की शिकायत किए हैं. लड़की के परिजनों ने स्वीकार किया है कि आरोपी युवक का उनकी भतीजी से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बात से परिवार के लोग अनभिज्ञ थे. जब उसने अपनी भतीजी की शादी के लिए रिश्ता तय किया तब आरोपी ने होने वाले रिश्तेदारों को अश्लील फोटो और अपशब्द लिखकर भेजना शुरू कर दिया, इसके बाद हम लोगों को इसकी जानकारी मिली.

लड़की के चाचा ने आरोप लगाया है कि आरोपी युवती के मोबाइल पर लगातार व्हाटसऐप के जरिए धमकी भी दे रहा है. शादी न होने पर अंजाम और ज्यादा खतरनाक होने की बात भी वो कह रहा है. दोनों का प्रेम प्रसंग मोबाइल के जरिए ही शुरू हुआ था. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है. सीतामढ़ी में मनचले द्वारा प्रेमिका को ब्लैकमेल करने का यह कोई नया मामला नहीं है. इससे पहले भी सीतामढ़ी का चर्चित कंचनबाला कांड काफी सुर्खियों में था. बताते चलें कि कंचनबाल नाम की युवती ने मनचले से तंग आकर सुसाइड कर लिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें