24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

थ्रेसर की चिंगारी से लगी आग में सात घर समेत लाखों की संपत्ति जलकर राख

सरेह में चल रहे थ्रेसर से उठी चिंगारी ने मटियार गांव के आठ घरों को अपनी जद में ले लिया. घटना सोमवार की दोपहर की बतायी गयी है.

बथनाहा. सरेह में चल रहे थ्रेसर से उठी चिंगारी ने मटियार गांव के आठ घरों को अपनी जद में ले लिया. घटना सोमवार की दोपहर की बतायी गयी है. गेंहू की थ्रेसरिंग की जा रही थी. थ्रेसर से एक चिंगारी उठी और राजमंगल पासवान के घर में आग लग गयी. देखते ही देखते पड़ोसी विनोद पासवान, सुबोध पासवान, बेचू पासवान, उपेंद्र पासवान, अकलु पासवान, बिंदेश्वर पासवान व रामचंद्र पंडित के घर को भी अपनी चपेट में ले लिया. जबतक आग पर काबू पाया गया, तब तक सबकुछ जलकर राख हो चुका था. घटना में एक भैंस व तीन बकरियों के भी जलकर मरने की बात बतायी गयी है. वहीं अनाज, कपड़े, बरतन व अन्य हजारों मूल्य के सामान जलकर भस्म हो जाने की सूचना है. समाजसेवी राजेश कुमार ऊर्फ रवि ने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया. अग्निशमन वाहन की गाड़ियां भी पहुंची थी. सीओ अमरदीप कुमार ने बताया कि जांच के लिए हल्का कर्मचारी को प्रतिनियुक्त किया गया है. पीड़ित परिवारों को विधि-सम्मत सरकारी सहयोग किया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें