26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दस वर्षों में नरेंद्र मोदी ने रुन्नीसैदपुर के लिए कोई काम नहीं किया : तेजस्वी

प्रखंड क्षेत्र के उच्च विद्यालय महिंदवारा के परिसर में महागठबंधन की ओर से आयोजित चुनावी सभा में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा.

रुन्नीसैदपुर (सीतामढ़ी). प्रखंड क्षेत्र के उच्च विद्यालय महिंदवारा के परिसर में महागठबंधन की ओर से आयोजित चुनावी सभा में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. कहा कि पिछले दस वर्षों के शासनकाल में नरेंद्र मोदी ने रुन्नीसैदपुर के लिए कोई छोटा या बड़ा काम किया हो, तो आपलोग बताएं. उन्होंने सिर्फ लोगों को ठगा है. तेजस्वी ने कहा हमने अपने 17 महीने के कार्यकाल में सूबे में पांच लाख युवाओं को नौकरी देने का काम किया है. केंद्र में गठबंधन की सरकार बनेगी तो एक करोड़ युवाओं को नौकरी दी जाएगी. उन्होंने महागठबंधन के प्रत्याशी डॉ अर्जुन राय को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की. वीआइपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव के पूर्व प्रत्येक भारतीय के खाते में 15-15 लाख रुपये दिये जाने व दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वायदा पूरा नहीं किया. उन्होंने बेरोजगारी व महंगाई के लिए केंद्र सरकार की नीतियों को जिम्मेदार बताया.

सभा की अध्यक्षता प्रखंड राजद अध्यक्ष संजीत कुमार छोटू ने की. मौके पर महागठबंधन समर्थित राजद प्रत्याशी डॉ अर्जुन राय, पूर्व मंत्री इसराइल मंसूरी, राज्यसभा सांसद संजय यादव, पूर्व सांसद अनिल सहनी, विधायक मुकेश यादव, संजय गुप्ता, पूर्व विधायक मंगीता देवी, राजद महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष इंद्राणी राय, महागठबंधन के नेता भारत भूषण उर्फ गुड्डू यादव, जयप्रकाश राय, देवेंद्र प्रसाद यादव, मोनी गुप्ता, रामबाबू सहनी, महादेव दास, नरेश मुखिया, सुनील कुमार यादव, नवीन कुमार यादव, डॉ शैलेंद्र यादव, राज किशोर यादव, नंदन यादव, चंदन यादव, पैक्स अध्यक्ष वीरेंद्र यादव व चंदन पासवान समेत अन्य मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें