34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रक ने बच्ची को कुचला, मौत

सीतामढ़ीः नगर थाना के बरियारपुर गोट स्थित एनएच-77 टू लेन पर शनिवार की दोपहर ट्रक से कुचल कर शिवनाथ सिंह की पांच वर्षीया पुत्री पूषा कुमारी की घटनास्थल पर मौत हो गयी. बालू लदे ट्रक संख्या-बीआर06जी 3406 सोनबरसा की ओर इतनी तेज गति से जा रही थी कि बच्ची के शरीर के चिथड़े उड़ गये. […]

सीतामढ़ीः नगर थाना के बरियारपुर गोट स्थित एनएच-77 टू लेन पर शनिवार की दोपहर ट्रक से कुचल कर शिवनाथ सिंह की पांच वर्षीया पुत्री पूषा कुमारी की घटनास्थल पर मौत हो गयी. बालू लदे ट्रक संख्या-बीआर06जी 3406 सोनबरसा की ओर इतनी तेज गति से जा रही थी कि बच्ची के शरीर के चिथड़े उड़ गये. चालक ट्रक को लेकर भागने की कोशिश की परंतु हिम्मत न जुटा पाने के कारण आगे जाकर एक गन्ना के खेत के समीप ट्रक लगा कर गन्ना का खेत होकर फरार हो गया.

स्थानीय लोगों ने ट्रक को घटनास्थल के समीप बीच सड़क पर खड़ी कर सभी टायर की हवा निकाल दी. बरियारपुर-बथनाहा सीमा के पास चौमुहानी को बांस-बल्ला लगा कर जाम कर दिया. इससे सीतामढ़ी से सोनबरसा, सुरसंड, भीट्ठामोड़, परिहार, बेला समेत नेपाल से आने-जाने वाली वाहनों की लंबी कतार लग गयी. यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा है.

सूचना मिलने पर नगर थाना तथा मेहसौल ओपी की पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन किया. डुमरा बीडीओ अजीत कुमार ने पहुंच कर ग्रामीणों को समझा बुझा कर जाम समाप्त कराया. नगर थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. चालक के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. बीडीओ ने मृत बच्ची के परिजन को मुख्यमंत्री पारिवारिक लाभ योजना देने की घोषणा की. वहीं स्थानीय मुखिया मदन राय ने तत्काल कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत 15 सौ रुपये दिये. चालकों की लापरवाही तथा नशा में ड्राइव करने से सड़क दुर्घटनाओं में हाल के दिनों में लगातार वृद्धि हो रही है. कई लोगों को जहां जान गंवाना पड़ा तो कई दुर्घटना में अपंग हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें