32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीतामढ़ी में अवैध संबंध के विरोध पर पत्नी की हत्या

सीतामढ़ी/बेला : जिले के बेला थाना क्षेत्र के बहुअरवा गांव में रविवार की रात अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने पत्नी की गला काट कर हत्या कर दी. साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से शव को ईख के खेत में गाड़ दिया. मृतका सोनी कुमारी (24) के पिता सुबोध नारायण सिंह की सूचना पर […]

सीतामढ़ी/बेला : जिले के बेला थाना क्षेत्र के बहुअरवा गांव में रविवार की रात अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने पत्नी की गला काट कर हत्या कर दी. साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से शव को ईख के खेत में गाड़ दिया. मृतका सोनी कुमारी (24) के पिता सुबोध नारायण सिंह की सूचना पर स्थानीय थाने की पुलिस ने सोमवार की सुबह पति चंदन कुमार को गिरफ्तार कर लिया.

चंदन से पूछताछ के बाद हत्या का खुलासा हुआ. चंदन ने पुलिस के समक्ष पत्नी की हत्या की बात स्वीकार करते हुए ईख के खेत में गाड़ देने की बात कही. इसके बाद दंडाधिकारी सह परिहार सीओ राकेश रंजन की मौजूदगी में पुलिस ने शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.
सोनी के पिता के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गयी है, जिसमें पति के अलावा जेठानी रजनी देवी, जेठ जसपाल महतो, सास शकुंतला देवी, गांव के ही इंद्रेश कुमार एवं फुलहट्टा (बेला) गांव निवासी गगनदेव यादव के पुत्र सुनील कुमार यादव को आरोपित किया गया है.
परिहार थाना क्षेत्र के नोनाही गांव निवासीसुबोध नारायण सिंह ने 13 जून 2019 को पुत्री सोनी कुमारी की शादी चंदन के साथ की थी. प्राथमिकी के मुताबिक, शादी के एक सप्ताह बाद सोनी ने रोते हुए पिता को पति का अपनी भौजाई (जेठानी) रजनी देवी से अवैध संबंध की बात कही थी. यह भी कही थी कि अवैध संबंध का विरोध करने पर पति व जेठानी ने उसके साथ मारपीट की थी.
सोनी के पिता का कहना है कि दो नवंबर ,2019 की रात्रि 10 बजे चंदन ने मोबाइल पर सूचना दी कि सोनी घर से भाग गयी है. वह अपने भाई के साथ पुत्री के ससुराल पहुंचकर पता लगाया तो कुछ ग्रामीणों ने बताया कि रात्रि लगभग आठ बजे एक बाइक से चंदन व सोनी तथा दूसरे बाइक से दो अज्ञात व्यक्ति सोनी को छठ पूजा दिखाने के नाम पर ले जाते देखे गये हैं.
इसकी सूचना बेला थानाध्यक्ष अशोक कुमार को दी, जिसके बाद थानाध्यक्ष ने चंदन को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में चंदन ने स्वीकार करते हुए कहा कि उसने अपनी पत्नी की छूरा से गला काटकर हत्या कर शव को सरेह में गाड़ दिया है. प्राथमिकी में मृतका की सास पर षड्यंत्र में शामिल होने का आरोप लगाया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि शेष आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें