1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. shiekhpura
  5. mukesh sahni retaliated against opposition in case of breaking mla he said we have the strength to break 20 instead of two asj

विधायक तोड़ने के मामले में मंत्री मुकेश सहनी का विपक्ष पर पलटवार, कहा- दो के बदले 20 तोड़ने की ताकत रखते हैं हम

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
VIP के अध्यक्ष व मंत्री मुकेश सहनी
VIP के अध्यक्ष व मंत्री मुकेश सहनी
सोशल मीडिया

शेखपुरा. शेखपुरा पहुंचे पशुपालन एवं मत्स्य विभाग के मंत्री मुकेश साहनी ने विरोधियों पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्षी अगर एनडीए के दो विधायक तोडेंगे तो एनडीए भी 20 विधायक लाने की ताकत रखता है.

उन्होंने कहा कि बिहार में विपक्षियों की कोई दाल नहीं गली रही है. ऐसे में वे अपने दल के विधायकों को तसल्ली देने के लिए एनडीए सरकार के गिरने का दावा कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि अगर विपक्षी अपने पार्टी के विधायक को तसल्ली नहीं देते रहेंगे तो उनके विधायक इधर आ जाएंगे. उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार को जनता ने अपना बहुमत दिया है.

यह सरकार लोगों के बेहतर विकास को लेकर लगातार कदम उठा रही है और आगे भी यह सिलसिला जारी रहेगा. इसके साथ ही उन्होंने पशुपालन एवं मत्स्य पालन को लेकर कई कल्याणकारी योजनाएं चलाए जाने की बात कही.

उन्होंने कहा कि मत्स्य पालन में बिहार आत्मनिर्भर बनेगा. बिहार दूसरे प्रदेशों से मछलियां खरीदने की बजाय अब जल्द ही दूसरे प्रदेशों को बड़ी मात्रा में मछलियां सप्लाई करेगा.

उन्होंने कहा कि बिहार में किसानों के पास कई ऐसे भूखंड है, जिस पर सालों भर पानी भरा रहता है और उस पर कोई फसल नहीं हो पाता है.

ऐसे भूमि को चिन्हित कर उसे तालाब के रूप में परिणत किए जाने को लेकर किसानों को प्रेरित किया जाएगा. इसके लिए उन्हें सरकार द्वारा अनुदान की राशि उपलब्ध कराई जायेगी.

इसके साथ ही पशुपालन के क्षेत्र में भी किसानों को कई योजनाओं का लाभ दिया जायेगा. इससे पहले शेखपुरा पहुंचे मंत्री का पार्टी नेता पप्पू चौहान के नेतृत्व में बड़ी तादाद में कार्यकर्ताओं एवं निषाद समाज के लोगों द्वारा भव्य स्वागत किया गया.

इस दौरान उन्हें फूल मालाओं से लादकर उनके समर्थन में जमकर नारेबाजी की गई. मौके पर वीआईपी पार्टी के जिलाध्यक्ष दिनेश मोंगिया, बच्चन देव चौहान, सत्य नारायण चौहान, शशि चौहान, राम चौहान ,अरुण चौहान, चिंटू चौहान सहित कई लोग मौजूद थे़

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें