25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

””””इंडिया”””” की सरकार बनी, तो नौकरी मिलेगी टनाटन : तेजस्वी

इंडी गठबंधन की सरकार बनी, तो एक करोड़ युवाओं को रोजगार मिलेगा. इसके अलावा महिलाओं को हर वर्ष रक्षाबंधन पर एक लाख रुपये का उपहार दिया जायेगा.

शिवसागर/अकबरपुर/नौहट्टा. इंडी गठबंधन की सरकार बनी, तो एक करोड़ युवाओं को रोजगार मिलेगा. इसके अलावा महिलाओं को हर वर्ष रक्षाबंधन पर एक लाख रुपये का उपहार दिया जायेगा. आप लोग मिजाज बनाये रखिए, टनाटन नौकरी मिलेगी व फटाफट दीदी लोग के खाते पैसा जायेगा. इसके बाद भाजपा देश से सफाचट हो जायेगी. ये बातें बुधवार को सासाराम लोकसभा क्षेत्र के शिवसागर के हाइस्कूल के मैदान में सभा को संबोधित करते हुए पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहीं. उन्होंने कहा कि हम लोगों ने महज 17 महीनों की सरकार में पांच लाख लोगों को सरकारी नौकरी देने का काम किया. तीन लाख अब भी प्रक्रियाधीन है. आप सभी लोग जानते हैं कि कमर में चोट के कारण डाक्टर ने मुझे बेड रेस्ट करने को बोला है. लेकिन, मैं तब तक बेड रेस्ट नहीं करूंगा. जब तक मोदी जी को रेस्ट नहीं दिला दुंगा. आप मतदान कर इंडिया गठबंधन और राहुल गांधी के हाथों को मजबूत करें. वहीं, वीआइपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि हम लोग संविधान को मानने वाले लोग हैं. आज संविधान नहीं रहता तो एक मल्लाह का बेटा यहां तक नहीं पहुंचता. एनडीए की सरकार में संविधान को खतरा है. अगर संविधान और आरक्षण को बचाना है, तो इंडी गठबंधन को वोट करें. उधर, नौहट्टा में तेजस्वी यादव ने कहा कि चार जून के बाद देश में अगली सरकार इंडी गठबंधन की ही बनेगी. नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री नहीं बनने वाले हैं. तो भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा कि इस बार हवा इंडी गठबंधन की ओर बह रही है. देश बदलाव की ओर चल पड़ा है. इसके लिए आपका वोट इंडी गठबंधन को ही जाना चाहिए. नौहट्टा के कार्यक्रम की अध्यक्षता सत्येंद्र दूबे व संचालन दिनेश प्रसाद ने किया. सभा में राजद अध्यक्ष मुनीर अंसारी, वीआईपी के अध्यक्ष संतोष चौधरी, देवनंदन महतो, रामचंद्र यादव, बैजू यादव, सुरेंद्र यादव, सुषमा पासवान, बबलू राम, कृष्णा यादव, राजेश यादव आदि थे. तो वही शिवसागर के कार्यक्रम की अध्यक्षता वीआइपी के राष्ट्रीय सलाहकार चंद्रदेव बिंद व संचालन राजद जिलाध्यक्ष रामचंद्र ठाकुर ने किया. सभा को करगहर विधायक संतोष मिश्रा, विधायक राजेश गुप्ता आदि ने संबोधित किया. मौके पर रूपेश चौबे, शिवकुमार पासवान, विनय गोस्वामी, पूर्व जिला पर्षद अध्यक्ष नथुनी पासवान, लड्डू शर्मा, अमित रंजन यादव, दीपक यादव, सुदर्शन चौधरी, रिंकू देवी, मोहन सिंह, चंद्रमा पांडेय, बिट्टू राइन, राहुल रंजन, मुन्ना पासवान, चंद्रभान प्रताप आदि थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें