25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क पर जलजमाव से ग्रामीणों में आक्रोश

प्रखंड मुख्यालय से उजियारपुर पोस्ट ऑफिस तक जाने वाली सड़क पर हो रही जलजमाव से वहां के ग्रामीणों का जीवन नारकीय बन गया है.

उजियारपुर : प्रखंड मुख्यालय से उजियारपुर पोस्ट ऑफिस तक जाने वाली सड़क पर हो रही जलजमाव से वहां के ग्रामीणों का जीवन नारकीय बन गया है. इस सड़क की हालत केवल बरसात ही में नहीं बल्कि, सालों भर यत्र-तत्र जलजमाव की स्थिति बनी रहती है. ज्यादा समय तक पानी जमने से उससे दुर्गंध निकलती है. जिससे बीमारी फैलने की संभावना बढ़ गई है. यहां के कतिपय लोगों ने सड़क से पानी निकलने का रास्ता अवरुद्ध कर दिया है. इसी कारण यह समस्या उत्पन्न हो गई है. आश्चर्यजनक बात यह है कि इसी जगह से कुछ ही दूरी पर प्रखंड और अंचल कार्यालय से लेकर स्वास्थ्य विभाग का अस्पताल भी है. परंतु इस समस्या को किसी स्तर से गंभीरता से नहीं लिया जाता है. स्थानीय उगन झा ने प्रखंड एवं अंचल प्रशासन से जलजमाव की समस्या दूर करने की मांग की है. वहीं दूसरी ओर गावपुर पंचायत के वार्ड 7 व 13 में दास व सहनी टोला की घनी आबादी से गुजरने वाली सड़क पर पानी लगने से वहां के लोग परेशान हैं. यह ईंट से निर्मित सड़क है. इस सड़क से होकर स्कूली बच्चे भी प्रतिदिन स्कूल जाते हैं. दो टोले का मुख्य सड़क रहने के बावजूद पंचायत के प्रतिनिधि इस ओर ध्यान नहीं देते हैं. आवागमन की समस्या झेल रहे ग्रामीणों में आक्रोश है. कभी भी लोगों का गुस्सा आंदोलन का रूप ले सकता है. स्थानीय डीवाइएफआइ नेता उमेश मल्लिक, ग्रामीण राजा कुमार, मंजू देवी, सुलेखा देवी, चांदनी देवी, विमल देवी, सुनीता देवी, तारा देवी, कंचन देवी, गुल्ली देवी, इंदू देवी, ममता देवी सहित दर्जनों ग्रामीणों ने कहा कि जल्द ही जल-जमाव की समस्या दूर नहीं की गई तो इसको लेकर विरोध प्रदर्शन करेंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें