24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छह कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार

थाना के नरहन से अवैध हथियार के साथ पुलिस ने दो युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. यह जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष आनंद कुमार कश्यप ने बताया कि थाने में पद स्थापित पुलिस पदाधिकारी राहुल कुमार रविवार की रात्रि गश्ती के क्रम में ग्राम खोकसाहा चौक पर थे.

विभूतिपुर : थाना के नरहन से अवैध हथियार के साथ पुलिस ने दो युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. यह जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष आनंद कुमार कश्यप ने बताया कि थाने में पद स्थापित पुलिस पदाधिकारी राहुल कुमार रविवार की रात्रि गश्ती के क्रम में ग्राम खोकसाहा चौक पर थे. सूचना मिला कि ग्राम नरहन वार्ड 2 स्थित ब्रहम स्थान के पास कुछ असामाजिक तत्व जुटे हैं, जो किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में हैं. सूचना के अनुसार ठिकाना पर छापेमारी की गयी. गाड़ी की रोशनी देखकर चार-पांच लड़के भागने लगे. जिनका पीछा कर पुलिस बल के सहयोग से दो लड़के को गिरफ्तार किया गया. शेष अंधेरे का लाभ उठाकर निकल भागे. पकड़े गये दोनों युवक की पहचान नरहन निवासी मिथिलेश कुमार दास तथा आशीष कुमार कर रूप में की गयी है. तलाशी में मिथिलेश कुमार दास के जेब से चार कारतूस गोली तथा आशीष कुमार के जेब से दो कारतूस बरामद की गयी. दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. मारपीट के मामले में छह नामजद विभूतिपुर : थाना क्षेत्र के सलखन्नी वार्ड 13 निवासी में विमला कुमारी ने थाने में आवेदन देकर आपसी विवाद में मारपीट की घटना की प्राथमिक दर्ज करायी है. गांव के ही शत्रुघ्न शाह, विपिन कुमार, अशोक कुमार, प्रवीण कुमार, सोनू कुमार और गीता देवी को नामजद की है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें