1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. road accident in samastipur 24 people injured in bus collided with truck

समस्तीपुर में सड़क दुर्घटना, ट्रक से टकराई बस में 24 लोग घायल, बेगूसराय से दाह संस्कार कर लौट रहे थे

समस्तीपुर में दलसिंहसराय के पास NH-28 पर ढेपुरा गांव के पास हादसा. खड़े ट्रक में तेज रफ्तार बस ने मारी टक्कर, दुर्घटना में 50 से ज्यादा लोग घायल. बेगूसराय के अयोध्या घाट से दाह संस्कार कर लौट रहे थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Road Accident News
Road Accident News
File Photo

समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय पास NH-28 पर ढेपुरा गांव के पास ट्रक और बस के बीच हुई टक्कर में 24 लोग जख्मी हो गए हैं. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. जहां स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घायलों में से दस लोगों की स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हे सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर कर दिया. घटना मंगलवार की देर रात की है. सभी लोग बेगूसराय जिला के तेघरा स्थित अयोध्या गंगा घाट से दाह संस्कार कर्म कर लौट रहे थे.

घायलों की पहचान डढ़िया बेलारी गांव निवासी स्व. रामचंद्र राय के पुत्र सुबोध राय (35), गुड्डू कुमार (22), प्रमोद राय (42), स्व. रामुचित राय के पुत्र चंदन कुमार (18), दिनेश प्रसाद यादव के पुत्र अमरेश कुमार रंजन (24), भोला राय के पुत्र अमरजीत राय (34), स्व. राम दास राय के पुत्र दशरथ राय (64), झरीलाल राय के पुत्र जनक दास (60), प्रभु राय के पुत्र उपेन्द्र राय (36), जोगिंदर साह के पुत्र अजय कुमार (27), राम लखन राय के पुत्र गौतम प्रसाद यादव (45), स्व. हीरालाल राय के पुत्र रामप्रीत राय (62), रामस्वरूप राय के पुत्र दिलीप राय (36) के रूप में हुई है.

इसके अलावा घायलों में रामाश्रय राय के पुत्र राम स्वरूप राय (60), स्व. सोनेलाल राय के पुत्र देवेंद्र राय (50), शम्भूपट्टी निवासी शत्रुघ्न साह के पुत्र अनिल कुमार साह (52) मुकुंदपुर निवासी राम सियाराम महतो के पुत्र गोपाल कुमार (32), राम बहादुर सिंह के पुत्र धीरज कुमार (14), स्व. पूरन राय के पुत्र कृष्ण देव राय (79), स्व. राम दास राय के पुत्र दशरथ राय (60), वीर बहादुर सिंह के पुत्र विशाल कुमार (18), मुकुंदपुर निवासी बेचन राय के पुत्र राम शोभित राय (40), कल्याणपुर निवासी सोनू कुमार की पत्नी कामनी देवी (24) भी शामिल हैं.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि एनएच - 28 पर ढ़ेपुरा स्थित राजीव लाइन होटल के पास एक ट्रक खड़ा था. जिससे बस आकर टकरा गई. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने बस से लोगों को निकाल अस्पताल में भर्ती कराया. थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश ने बताया कि बस को जब्त कर लिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें