24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सफाई कर्मचारियों ने नारेबाजी कर जताया विरोध

सिंघिया : सिंघिया नगर पंचायत के सफाई कर्मचारियों ने सफाई एजेंसी द्वारा शुक्रवार को मनमानी ढंग से मजदूरी भुगतान किये जाने को लेकर आक्रोशित हो गये.

सिंघिया : सिंघिया नगर पंचायत के सफाई कर्मचारियों ने सफाई एजेंसी द्वारा शुक्रवार को मनमानी ढंग से मजदूरी भुगतान किये जाने को लेकर आक्रोशित हो गये. इससे नाराज कर्मचारी नगर पंचायत कार्यालय के समक्ष एकत्रित होकर सफाई एजेंसी के विरुद्ध आक्रोश व्यक्त करते हुए नारेबाजी करने लगे. सफाई एजेंसी के विरुद्ध आवेदन देकर नगर पंचायत प्रशासन से जांच कर उचित कार्रवाई करने के साथ सफाई कर्मचारी को उचित मजदूरी भुगतान करने की मांग की. भुगतान से नाराज सफाइकर्मी विकास कुमार, शंभू पासवान, इंदल कुमार, राम कुमार पासवान, भिखारी शर्मा, हेमंत कुमार, अर्जुन ठाकुर, चंदन मलिक, विपिन कुमार, अरुण राम, डोमी सदा के साथ अन्य 37 की संख्या में कर्मचारियों ने नगर पंचायत के समक्ष बताया कि सरकार द्वारा तय मजदूरी नहीं दी जा रही है. एजेंसी द्वारा सफाई कर्मचारी के 26 दिन का मजदूरी बदले किसी कर्मचारी को 5000 तो किसी को 6000 किसी को 7000 रुपया भेज दिया गया है. यह सरकारी मजदूरी के दर के हिसाब से उचित नहीं है. इसके विरुद्ध सफाई कर्मचारियों ने आवेदन देकर कार्यपालक सहायक से इसकी जांच करने की मांग करते हुए उचित सरकारी दर के हिसाब से मजदूरी दिलाले की मांग की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें