34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रिटायर्ड डिप्टी कलेक्टर के घर लाखों की डकैती

पूसारोड, समस्तीपुरः वैनी ओपी के गोपालपुर गांव स्थित अवकाश प्राप्त अपर समाहर्ता के घर सोमवार की रात डकैतों के एक गिरोह ने धावा बोल दिया. घर की महिला को बंधक बना कर डकैतों ने लाखों रुपये मूल्य के आभूषण लूट लिये. सूचना पर पहुंचे एएसपी आमीर जावेद ने घटना के बाबत जानकारियां हासिल कर मामले […]

पूसारोड, समस्तीपुरः वैनी ओपी के गोपालपुर गांव स्थित अवकाश प्राप्त अपर समाहर्ता के घर सोमवार की रात डकैतों के एक गिरोह ने धावा बोल दिया. घर की महिला को बंधक बना कर डकैतों ने लाखों रुपये मूल्य के आभूषण लूट लिये.

सूचना पर पहुंचे एएसपी आमीर जावेद ने घटना के बाबत जानकारियां हासिल कर मामले की जांच में जुट गये हैं. बताया गया है कि अन्य दिनों की भांति सोमवार की रात गोपालपुर गांव निवासी राम प्रसाद महतो के घर के सभी सदस्य खाना खाने के बाद सोने चले गये. उनकी पुत्र वधू सोनी कुमारी भी एक कमरे में सो रही थी. इसी बीच रात साढे दस बजे घर के पिछवाड़े की दीवार फांद कर डकैतों ने अंदर प्रवेश किया. सीधे अकेली सो रही पुत्र वधू के कमरे में घुस गये. बकौल सोनी डकैतों की संख्या आठ से दस की थी. डकैतों में से एक ने सीधे उससे गोदरेज की चाबी मांगी.

इनकार करने पर पिस्टल के बट से मारपीट करनी शुरू कर दी. इसी बीच एक अपराधी ने उसका हाथ बांध दिया. इससे सहमकर उसने चाबी उन्हें दिखा दी. इसके बाद गोदरेज का ताला खोल कर उसमें रखे आठ भर सोना और ढाई सौ ग्राम चांदी के अतिरिक्त हजारों रुपये मूल्य के कपड़े ले लिये. इधर, घटना की जानकारी घर के अन्य सदस्यों को नहीं हो सकी. डकैतों के जाने के बाद महिला ने इसकी सूचना परिजनों को दी. इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गयी. उस वक्त थानाध्यक्ष खुद गश्ती में थे. उन्होंने तत्काल इसकी सूचना एएसपी को दी. मौके पर पहुंचे एएसपी ने खुद मामले की जानकारी लेते हुए अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है. एएसपी ने बताया कि जल्द ही गिरोह का परदाफाश कर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें