1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. saharsa news as khajuri panchayat mukhiya murder caused ruckus in bihar news skt

सहरसा एसपी लिपी सिंह को अपराधियों का खुला चैलेंज, मुखिया को गोलियों से भूना, हत्या के विरोध में हंगामा

बिहार के सहरसा में खजुरी पंचायत के मुखिया रंजीत कुमार साह की हत्या शुक्रवार को कर दी गयी. इसके विरोध में ग्रामीणों व परिजनों ने जमकर हंगामा किया और सड़क पर आगजनी की. मुखिया की हत्या की वजह सामने नहीं आ सकी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सहरसा एसपी लिपी सिंह व मुखिया हत्या के विरोध में हंगामा करते ग्रामीण
सहरसा एसपी लिपी सिंह व मुखिया हत्या के विरोध में हंगामा करते ग्रामीण
फाइल फोटो

सहरसा के सौरबाजार प्रखंड क्षेत्र की खजुरी पंचायत के मुखिया रंजीत कुमार साह की अपराधियों ने शुक्रवार की देर शाम सहरसा-पूर्णिया रेलखंड पर खजुरी रेलवे ढाले के पास गोली मारकर हत्या कर दी. ढाले के समीप से जा रहे राहगीरों ने मुखिया गिरा हुआ देख कर हल्ला किया. इसके बाद इस घटना की सूचना बैजनाथपुर ओपी पुलिस को दी.

मुखिया के शव को कब्जे में लिया

घटना की सूचना मिलते ही बैजनाथपुर ओपी पुलिस घटनास्थल पहुंची और मुखिया के शव को कब्जे में ले लिया. घटना के बाद खजुरी पंचायत स्थित वार्ड 14 सपहा निवासी गोहल साह के 35 वर्षीय पुत्र खजुरी पंचायत के वर्तमान मुखिया रंजीत कुमार साह के परिजन व ग्रामीणों ने आक्रोशित हो गये और बैजनाथपुर चौक पर सहरसा-मधेपुरा एनएच 107 समेत अन्य मार्गों पर आगजनी कर जाम कर दिया.

पत्नी को लेकर ससुर से मिलने निकले थे मुखिया

आक्रोशित लोग अपराधी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. जानकारी के अनुसार, मुखिया खजुरी पंचायत के वार्ड 14 सपहा निवासी रंजीत कुमार साह शुक्रवार की देर शाम बाइक से पत्नी को लेकर ससुर रामबहादुर साह से मिलने गये थे. वहां पत्नी को पहुंचाकर बाइक से घर सपहा आ रहे थे. मृत मुखिया 2016 में भी खजुरी पंचायत से मुखिया पद पर चुनाव लड़े थे. 2011 में वार्ड 14 सपहा में वार्ड सदस्य भी रहे चुके हैं.

देर रात तक हंगामा

पुलिस मामले की जांच कर रही है. मुखिया की हत्या के बाद तनाव बना हुआ है. आक्रोशित परिजन व ग्रामीण देर रात तक हंगामा करते थे. तनाव को देखते हुए पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है. हालांकि, मुखिया की हत्या के कारणों का पता नहीं चला है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस मामले की प्राथमिकी देर रात तक दर्ज नहीं करायी गयी थी.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें