1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. rjd opens front against bihar health minister on social media mangal pandey resigns trend on twitter in coronavirus latest news avh

सोशल मीडिया पर RJD ने खोला बिहार के स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ मोर्चा, ट्विटर पर 'मंगल पांडेय इस्तीफा दो' हुआ ट्रेंड

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
mangal pandey
mangal pandey
facebook

बिहार में कोरोनावायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच विपक्षी दल राजद ने नीतीश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. राजद ने बिहार के स्वास्थ्य मंत्री से कोरोना के बढ़ते कहर के लिए जिम्मेदार ठहराया है और इस्तीफे की मांग की है. राजद नेताओं ने इसके लिए सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी चलाया है.

कोरोनावायरस की रफ्तार को रोकने के लिए बिहार में लॉकडाउन लगाया है, वहीं स्वास्थ्य सेवा को लेकर राज्य में लगातार सवाल उठ रहे हैं, जिसके बाद राजद स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. राजद ने सीएम नीतीश कुमार से मंत्री मंगल पांडेय को बर्खास्त करने की अपील की है. राजद नेताओं ने इसी के साथ #ResignMangalPandey का हैशटैग भी चलाया है.

सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड

आरजेडी नेता रितु जायसवाल ने ट्वीट कर लिखा, 'कोरोना के आंकड़े छुपाने वालों को क्या इस बात का अंदाज़ा नहीं है कि उनकी करतूतों से ये तमाशा इतना बड़ा हो गया है कि वे मुँह छुपाने लायक भी नहीं रहेंगे?उन्होंने आगे लिखा कि कुर्सी है, तुम्हारा ये जनाज़ा तो नहीं है. कुछ कर नहीं सकते तो उतर क्यों नहीं जाते. रितु ने अपने ट्वीट में#ResignMangalPandey का हैशटैग भी चलाया.

वहीं राजद प्रवक्ता नवल किशोर ने ट्वीट कर लिखा, 'एक मंत्री अपने निकम्मेपन होने का अपना रिकॉर्ड रोज खुद ही तोड़ता है. फिर बेशर्म और निर्लज्जतापूर्वक पड़ पर बना रहता है. अब तो #ResignMangalPandey बिहारवासियों को बख्श दीजिए. माननीय सीएम नीतीश जी इसे बर्खास्त कीजिए.'

बता दें कि बिहार में पिछले 24 घंटे में करीब 14,000 नए केस सामने आए हैं. राज्य में कोरोना से करीब 60 मरीजों की मौत हो गई. वहीं राजधानी पटना में 29 मरीजों ने दम तोड़ दिया. राज्य में कोरोना की वजह से 15 मई तक संपूर्ण लॉकडाउन लगाया गया है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें