25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बरसात में दुर्घटना को आमंत्रण दे रहा आकाशवाणी रोड

इस बरसात के मौसम में आकाशवाणी केंद्र की ओर जानेवाली सड़क की हालत इतनी खराब हो गयी है कि कभी भी कोई भी व्यक्ति या बाइक सवार किसी दुर्घटना का शिकार हो सकता है.

पूर्णिया. इस बरसात के मौसम में आकाशवाणी केंद्र की ओर जानेवाली सड़क की हालत इतनी खराब हो गयी है कि कभी भी कोई भी व्यक्ति या बाइक सवार किसी दुर्घटना का शिकार हो सकता है. राष्ट्रीय राजमार्ग से उस ओर जानेवाली सड़क पर उतरते ही वाहन चालकों के वाहन उबड़-खाबड़ रास्तों पर असंतुलित होने लगते हैं. उसपर बरसात का जमा हुआ पानी नये चालकों के लिए बड़ी दुर्घटना का कारण बन सकता है. मालूम हो कि फोर्ड कंपनी चौक से लगभग पचास मीटर की दूरी पर फोरलेन सडक से बायीं ओर एक जीर्ण-शीर्ण शाखा सड़क सीधा पूर्णिया के आकाशवाणी केंद्र की ओर जाती है जिसपर सड़क की जगह अब गढ्ढे और ठोकरों ने स्थान बना ली है. जहां से बरसात के दिनों में गुजरना और भी दूभर हो जाता है. स्थानीय निवासियों के अलावा आकाशवाणी के पदाधिकारियों ने भी कई बार इस सड़क के निर्माण को लेकर अधिकारियों से बातें की, जनप्रतिनिधियों के संज्ञान में भी बात लायी गयीं लेकिन सिवाय आश्वासन के अबतक कुछ भी हासिल नहीं हो सका मजबूरन यहां के वासियों ने अपने अपने हिसाब से जलजमाव से बचने के रास्ते ढूंढ लिए और कंक्रीट, राबिश व ईंटें डालकर जगह को उंचा कर लिया. इस सड़क से होकर गुजरने वाले स्थानीय लोगों ने खुद के प्रयास से कुछ मेटेरियल डाल कर इसे चलने लायक बना तो दिया लेकिन सड़क के समतल नहीं होने के साथ साथ पानी में फिसलन की वजह से वाहन चालक व पैदल यात्रियों के लिए अंधेरे में हरदम गिरने का ख़तरा बना हुआ है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें